जानिए, किसने कहा-घर का कुत्ता भी नहीं कहता शाहरुख को आइकॉन

शाहरूख के विवादित बयान-ए-अंदाज से तो आप रूबरू ही होंगे। कई बार वह ऐसा बोल जाते है कि विश्वास ही नहीं होता है कि उन्होंने क्या कह दिया। अब शाहरुख खान को इस साल के ‘आइकॉन ऑफ द ईयर’ के अवार्ड से नवाजे जाने पर अपने बारे में ही एक चैंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। वह इस खिताब को सही नहीं मानते। यही वजह है कि उन्हांेने अपने उपर ही ऐसी टिप्पणी कर जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। 

दरअसल एक लीडिंग फिल्मी मैगजीन ने शाहरुख खान को इस ‘ग्लोबल आइकॉन ऑफ द ईयर’ अवार्ड के लिए चुना लेकिन बुडापेस्ट में होने के कारण शाहरुख अवार्ड लेने पर्सनली नहीं आ सके। बदले में उन्होंने एक वीडियो स्पीच भेज दी। स्पीच में किंग खान ऐसा कुछ कह गए कि आप भी सुन कर ताज्जुब करेंगे। अपने को खुद से छोटा बता कर शाहरुख खान ने बताया कि दरअसल वो अपने को ब्लोबल आइकॉन मानते ही नहीं।

शाहरुख ने कहा, ‘‘न तो मेरे घर का कुत्ता ये मानता है कि मैं ग्लोबल आइकॉन हूं , न घरवाले और न ही फ्रेंड। शाहरुख ने आगे कहा कि उनके लिए आइकॉन का मतलब मोहम्मद अली, अमिताभ बच्चन और मिल्खा सिंह जैसे लोग हैं। किंग खान ने बड़े ही मजे ले ले कर कहा कि एक आइकॉन की तरफ से सिर्फ लड़कों और मर्दों को सन्देश है क्योंकि वो फीमेल्स को गूंगे-बहरे की तरह पसंद करते हैं क्योंकि ऐसा ही सारे ग्लोबल आइकॉन करते हैं। शाहरुख सचमुच बुडापेस्ट की कड़ाके की सर्दी को भगाने के लिए मजाकिया लहजे में सन्देश दे रहे थे। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -