जिसने नौकरी दी, बिलाल-अख्तर और नाबालिग ने उसे शोरूम मालिक को चाक़ू घोंपकर मार डाला
जिसने नौकरी दी, बिलाल-अख्तर और नाबालिग ने उसे शोरूम मालिक को चाक़ू घोंपकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक हिंदू व्यापारी पर चाकू से भीषण हमले की खबर सामने आई है। पीड़ित राजू हरगुनानी, जो एक जूते के शोरूम का मालिक है, पर व्यक्तियों के एक समूह ने हमला किया था, जिनमें से एक को मुस्लिम समुदाय से नाबालिग बताया गया है। घटना शुक्रवार, 19 अप्रैल, 2024 को हुई।

यह हमला कानपुर शहर के पूर्वी इलाके खासकर कोतवाली इलाके के नवीन मार्केट में हुआ। 57 साल के राजू हरगुनानी अपने शोरूम के काउंटर पर बैठे थे, तभी पूर्व नाबालिग कर्मचारी, जिसने हाल ही में काम छोड़ा था, एक बड़े चाकू से लैस होकर शोरूम में दाखिल हुआ। हमलावर ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर राजू पर चाकुओं से हमला करना शुरू कर दिया, जिससे उसके पेट, पीठ और हाथों पर गंभीर घाव हो गए। चोटों की गंभीरता के कारण पीड़ित की आंतें भी बाहर निकली हुई थीं।

अफरा-तफरी के बावजूद चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। हालाँकि, हमलावरों ने उन्हें चाकू से धमकाया, जिससे वे दूर रहने को मजबूर हो गए। राजू पर कई बार चाकू से हमला करने के बाद हमलावर शोरूम में खून-खराबा छोड़कर मौके से भाग गए। राजू को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया और फिलहाल वेंटीलेटर पर इलाज चल रहा है।

राजू के भतीजे सुनील कुमार ने एक शिकायत दर्ज कराई, जिसमें पता चला कि हमलावरों में पूर्व कर्मचारी बिलाल, अख्तर और शान के साथ-साथ नाबालिग भी शामिल था, जिसने हाल ही में नौकरी छोड़ दी थी। घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया गया और उन्होंने मामला दर्ज किया, जिसमें कहा गया कि इसमें चार हमलावर शामिल थे। हमले के बाद लखनऊ भाग गए मुख्य आरोपी को पुलिस ने शनिवार 20 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया। हमले में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया। हमलावर के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और आगे की जांच चल रही है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंतरराज्यीय हथियार रैकेट के सरगना को किया गिरफ्तार

पिता ने की बच्चों की हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिले शव मां गंभीर रूप से घायल

शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाई आग, उसकी और अजन्मे जुड़वां बच्चों की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -