मैच जीतने के बाद भी केएल राहुल पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानिए वजह
मैच जीतने के बाद भी केएल राहुल पर लगा 12 लाख का जुर्माना, जानिए वजह
Share:

16 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने हुए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को करारी मात दी। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ की अब इस सीजन में 4 जीत हो गई हैं। बेहतरीन शतक जड़ने वाले केएल राहुल जीत के हीरो तो बने लेकिन उनपर जुर्माना भी लग गया। IPL 20।कॉम के पोर्टल पर जानकारी दी गई है कि लखनऊ सुपर जायंट्स पर स्लो ओवर रेट के तहत जुर्माना लगाया गया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ब्रेबॉर्न स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में लखनऊ की टीम ने निर्धारित समय से अधिक वक़्त लेकर 20 ओवर पूरे किए। 

वही लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ यह पहला अवसर था, ऐसे में नियम के अनुसार, टीम के कप्तान पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। बता दें कि केएल राहुल से पहले इस IPL में रोहित शर्मा सहित अन्य कुछ टीमों के कप्तान पर ऐसा जुर्माना लग चुका है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी की थी तथा 199 का स्कोर बनाया था। 

वही कप्तान केएल राहुल ने सेंचुरी जड़ी थी तथा 103 का स्कोर बनाया था। केएल राहुल ने अपनी पारी में नौ चौके तथा 5 छक्के उड़ाए। यदि मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम 181 रन ही बना पाई। मुंबई इंडियंस की यह इस सीजन में निरंतर छठी हार थी। मुंबई IPL 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है, ऐसे में टीम का अकाउंट तक नहीं खुला है तथा प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो सकता है। 
 

क्या लखनऊ के खिलाफ डेब्यू करेंगे अर्जुन तेंदुलकर ? MI की पोस्ट पर बहन सारा ने किया ऐसा कमेंट

चोटिल सुन्दर की जगह किसे खिलाएगी कोलकाता ? हैदराबाद में हो सकती है फिंच की वापसी, देखें संभावित प्लेइंग XI

'पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ जासूस बनकर भारत आईं थी उनकी पत्नियां..', पूर्व PCB चीफ ने खुद खोला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -