इंग्लैंड लायंस को बड़े अंतर से हराकर इंडिया ए ने किया सीरीज पर कब्ज़ा

तिरुवनंतपुरम : भारत की क्रिकेट टीम ए ने कम स्कोर वाले मैच में रविवार को तिरुवनंतपुरम में इंग्लैंड लायंस को 60 रन से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ए की टीम 47.1 ओवर में 172 रन पर आउट हो गई. जिसके जवाब में इंग्लैंड लायंस की टीम 30.5 ओवर में 112 रन ही बना सकी.

PAK vs SA ODI : द.अफ्रीका को हराकर पाकिस्तान ने बराबर की वनडे सीरीज

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पिनरों की मददगार पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाज कृणाल पांड्या और अक्षर पटेल की फिरकी का सामना करने में पूरी तरह विफल रहे. दीपक चाहर ने एक और नवदीप सैनी ने दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. बता दें भारत ए टीम एक समय 110 रन पर सात विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी जिसके बाद दीपक चाहर ने 39 रन की पारी खेल स्कोर को 170 के पार पहुंचाया. विकेटकीपर इशान किशन ने 30 और मैन ऑफ द मैच पांड्या ने 21 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलियन ओपन : नडाल को हराकर जोकोविच ने जीता ख़िताब

ऐसा रहा राहुल का रोल 

जानकारी के लिए बता दें कप्तान अजिंक्य रहाणे खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए. मैच में सबकी नजरें विवादित बयान देकर निलंबित हुए राहुल पर थीं. कर्नाटक के इस सलामी बल्लेबाज ने 25 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 13 रन बनाए. इस दौरान वह पावर प्ले में गैप ढूंढने के लिए संघर्ष करते दिखे. राहुल के पास खुद को साबित करने के दो और मौके होंगे. 

इंडोनेशिया मास्टर्स : चोट के कारण पहले ही सेट में बाहर हुई मारिन, साइना ने जीता मुकाबला

धोनी ने एक और रिकॉर्ड बनाकर की इस दिग्गज की बराबरी

स्पेन : भारतीय महिला हॉकी टीम को पहले ही मैच में करना पड़ा हार का सामना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -