KK के बच्चों ने गाया 'फ्रेंडशिप डे' स्पेशल सांग, शान समेत इन सिंगर्स ने दिया साथ
KK के बच्चों ने गाया 'फ्रेंडशिप डे' स्पेशल सांग, शान समेत इन सिंगर्स ने दिया साथ
Share:

इस वर्ष मई में गायक केके (Singer KK Death) का आकस्मिक निधन सबसे हैरान कर देने वाली खबरों में से एक थी। केके ने हमें प्यार, दोस्ती और दिल टूटने के बारे में कई सदाबहार गानें दिए हैं। उनकी विशाल डिस्कोग्राफी में से सबसे मशहूर एवं प्रिय गीतों में से एक ‘यारों’ है। यह मित्रता पर आधारित गाना माना जाता है। यह गाना फ्रेंड्स संग मेमोरेबल पल क्रिएट करने के लिए जाना जाता है। फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) से पहले, दिवंगत गायक के बच्चों तमारा कृष्णा एवं नकुल कृष्णा ने शान, बेनी दयाल, पापोन तथा कई गायकों के साथ मिलकर इसका नया वर्जन क्रिएट किया है, जोकि लॉन्च भी हो गया है।

वही इस रिक्रिएट सॉन्ग के वीडियो केके के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी साझा किया गया है। इसमें नकुल और तमारा को पापोन, शान, बेनी दयाल और ध्वनि भानुशाली (Dhavni Bhanushali) के साथ गाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो का आरम्भ केके के एक पुराने वीडियो क्लिप से होता है, जिसमें वह यारों गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर उनके बेटी और बेटे तमारा और कुणाल गाते हुए दिखाई देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

वही तमारा और कुणाल (Tamar & Kunal) के साथ शान, बेनी दयाल, ध्वनि भानुशाली भी इस गाने को गा रही हैं। केके इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, “हम आप सभी के लिए ‘यारों’ की इस प्रस्तुति को लाने के लिए एक्साइटेड हैं। केके हमेशा से तमारा और नकुल के साथ रिकॉर्ड और परफॉर्म करना चाहते थे तथा इस प्रकार वे अब एक विशेष मायने में उनकी इच्छा पूरी कर रहे हैं।”

पलक तिवारी की ये तस्वीरें देख आप भूल जाएंगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, दिल थामकर देंखे

तीसरी बार प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, 'दिल से दिल तक' फेम एक्टर को कर रहीं है डेट

'इस चीप पब्लिसिटी और मीडिया को खरीदना आसान है', उर्फी के कपड़ों पर इस एक्ट्रेस ने कह डाली बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -