इस शख्स के कारण चमका था KK का करियर!
इस शख्स के कारण चमका था KK का करियर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सिंगर केके ने मंगलवार देर शाम इस दुनिया को अलविदा कह दिया। केके के जाने के बाद उनके गाने एवं उनसे संबंधित वो बेहिसाब किस्से पीछे रह गए हैं जिन्हें याद करके प्रशंसक हमेशा केके को अपने दिलों में जिंदा रखेंगे। केके ने एक बार कहा था कि किस प्रकार उनकी पत्नी ने जिंदगी के एक मुश्किल दौर से उबरने में उनकी सहायता की थी। उन्होंने बताया था कि किस प्रकार उनके करियर में उनकी पत्नी बेहद अहम किरदार निभाती हैं।

केके ने कहा था कि 1994 में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने में उनकी पत्नी का बहुत महत्वपूर्ण योगदान था। मुंबई आने के कुछ ही समय पश्चात् केके को 1999 में उनकी पहली एल्बम 'पल' से ब्रेकथ्रू मिला। इसके अतिरिक्त उन्हें सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के माध्यम से उन्हें बॉलीवुड की पहली ब्लॉकबस्टर हिट मिली।

उनका गाना 'तड़प तड़प' भी लॉन्च के साथ ही ब्लॉकबस्टर हो गया था। वर्ष 2013 में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट करने के बारे में केके ने कहा, 'मैं बहुत ही सेफ साइड रहकर खेल रहा था। मैं जिंगल कर रहा था, जिंगल्स बना रहा था, विज्ञापन तथा इस प्रकार की शेष सब चीजें कर रहा था। मगर मैं वहां रहकर सिर्फ इतना ही कर सकता था। मैं एक डेड एंड की ओर बढ़ रहा था।' इसी चर्चा के चलते केके ने बताया, 'मैंने अभी शादी की थी। 3 वर्ष पहले और मेरी पत्नी ज्योति मेरे लिए बॉम्बे जाने की वजह बनीं।' केके ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनके लिए ये निर्णय लिया था जो शायद वह स्वयं कभी भी नहीं लेते। उन्होंने मुझे एक विशेष प्रकार की मनोस्थिति से निकलने में सहायता की, और वह आज भी ऐसा करती हैं।

KK की मौत पर नया खुलासा, सिंगर के शरीर पर मिले कई चोट के निशान

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर की मौत पर छलका इन कलाकारों का दर्द

इस कारण गई केके की जान! मौत से पहले बुरा था हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -