IPL 2018 LIVE KKR vs KXIP : गेल के पहले दहाड़े क्रिस, बड़े स्कोर की ओर कोलकाता

आज कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल के 11वें सीजन का 18वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. दोनों ही टीमों में एक से बढ़ कर एक शानदार खिलाड़ी हैं. टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ियों की बात की जाए तो कोलकाता में टीम के लिए आंद्रे रसेल शानदार प्रदर्शन करते आ रहे है, जबकि पंजाब की ओर से इस समय क्रिस गेल का बल्ला जमकर आग उगल रहा हैं. फ़िलहाल आज कोलकाता के मशहूर ईडेन गार्डन्स पर टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. यह मैदान कोलकाता का होम ग्राउंड हैं. फ़िलहाल कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में कुल 3 विकेट खोकर 136 रन बना लिए है. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी सुनील और लिन की जोड़ी टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने मे बुरी तरह असफल रही और टीम को पहला झटका काफी जल्दी दूसरे ओवर में ही लग गया. 6 रन के निजी स्कोर पर सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण को मुजीब ने चलता किया. नारायण ने 4 गेंद में मात्र 1 रन बनाया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए रॉबिन उथप्पा और क्रिस लिन ने शानदार बल्लेबाजी की. दूसरे विकेट के रूप में उथप्पा आउट हुए. 

इसके बाद तेज बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज लिन ने अपने इस आईपीएल सीजन का पहला अर्द्धशतक मात्र 30 गेंदों में पूरा किया. फिलहाल 14 ओवर के खेल के बाद लिन 67 और कप्तान कार्तिक 28 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

IPL 2018: 371000000 फैंस ले चुके है आईपीएल का मजा

IPL 2018 : टूटा साक्षी का दिल, सामने आया धोनी का दूसरा प्यार ?

IPL2018 : जानिए, हॉट चीयरलीडर्स की 'अंदर' की बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -