दिल से दिल तक : अब इस कलाकार की भी होने वाली है शो से छुट्टी
दिल से दिल तक : अब इस कलाकार की भी होने वाली है शो से छुट्टी
Share:

कलर्स टीवी का शो 'दिल से दिल तक' दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस शो को देखने वालों के लिए एक बुरी खबर है. तो बता दें, जल्दी ही इस शो से एक किरदार अलविदा कहने वाला है. इस शो में पार्थ (सिद्धार्थ शुक्ला), शॉरवरी (रश्मि देसाई), टेनी (जैसमीन भसीन) नज़र आ रहे थे. लेकिन शो को देखने वाले ये तो जानते ही हैं सिद्धार्थ शुक्ला के किरदार को पहले ही निकाल दिया गया है. उनके चले जाने से शो को कुछ दिन तक दर्शकों ने पसंद नहीं किया लेकिन धीरे-धीरे वो फिर से पटरी पर आ गया. अब सिद्धार्थ की जगह एक्टर रोहन गंडोत्रा पार्थ का किरदार निभा रहे हैं.

तो बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब शो का एक और किरदार इस शो को अलविदा कहने वाला है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. दरअसल, रश्मि देसाई इस शो को अलविदा कहने की पूरी तयारी में हैं. बताया जा रहा है उन्हें शो की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. पहले भी रश्मि शो छोड़ चुकी है और दोबारा से एंट्री दिखाई गयी थी.

शो की कहानी को लेकर ही रश्मि ने पहले भी शो छोड़ा था लेकिन उन्हें ये कहकर वापस बुला लिया गया कि शो में उनके किरदार को थोड़ा बदल दिया गया है. खबर है कि अब भी उन्हें अपने रोल से संतुष्टि नहीं है जिसके चलते उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को भी इसकी शिकायत की है. शो के निर्माता चाहते हैं रश्मि देसाई बनी रही लेकिन फ़िलहाल वो शो को छोड़ने का मन बना चुकी हैं.

Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस

फिर विदेश में शूट किया जायेगा 'ये है मोहब्बतें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -