Kiss Day : Kiss करते समय कभी ना करें ये गलतियां
Kiss Day : Kiss करते समय कभी ना करें ये गलतियां
Share:

कपल के बिच Kiss होना एक आम बात है जो एक दूसरे के प्रति प्यार को दर्शाता है. वैलेंटाइन वीक में Kiss Day का हर कपल को इंतज़ार रहता है ताकि उन्हें अपने पार्टनर से Kiss मिल सके और वो उसे एन्जॉय कर सके. वहीँ अपने प्यार को जाहिर करने का एक बहेतर तरीका है Kiss. कई लोग होते हैं जो kiss करना नहीं जानते या फिर उन्हें सही से Kiss करना नहीं आता जिससे उनका पार्टनर नाराज़ हो जाता है या ऐसे चान्सेस होते हैं कि वो रूठ जाये. तो Kiss करने में आपसे भी गलती ना हो इस बात का खास ध्यान रखे. Kiss करते समय कौन कौन सी गलती ना करें वो हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, आइये जानते हैं उन गलतियों को.

* जीभ बाहर ना रखें - Kiss करते समय अपनी जीभ को बिच में ना लाये जब तक आपके होंठ एक दूसरे से नहीं मिल जाते. ऐसा करना आपके पार्टनर का मूड ख़राब कर सकता है.

* डकार ना लें - Kiss के बिच डकार लेना सबसे गंदा अनुभव हो सकता है और माहौल पूरी तरह से खराब हो सकता है. इस बात का ध्यान रखे कि Kiss करने के पहले ऐसा न खाये जिससे मुंह से गंध आती हो.

* दूर हटने की कोशिश ना करें - जब आपका पार्टनर आपको Kiss करे तो उससे दूर हटने की कोशिश ना करें इससे आपके पार्टनर का मूड पूरी तरह से खराब हो सकता है. वहीँ आपके रिश्ते में खटास भी आ सकती है.

* कोमलता से करें - पार्टनर को Kiss करते समय इस बात का ध्यान रखे कि वो सांस ले पाए. कई बार ऐसा होता है आप किस करने पर टूट पड़ते हैं और आपका साथी सांस भी नहीं ले पाता.

* घटिया चुटकलों से बचें - कई लोगों की आदत होती है कि वो रोमांटिक मूड के बिच छोटे छोटे और घिटया चुटकुले सुनाते रहते हैं जो आपकी परिपक्वता को दर्शाता है. इसलिए ऐसी हरकत कभी ना करें.

स्पेशल Valentines मैसेज

तो ये है वो सांग जिसकी क्लिप चुराकर की जा रहीं है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -