मुझे 'किशोर दा' की कमी हमेशा महसूस होती है, लता
मुझे 'किशोर दा' की कमी हमेशा महसूस होती है, लता
Share:

आज किशोर कुमार के 88वें जन्मदिन पर लता मंगेशकर ने भी उन्हें बहुत मिस किया. जी हां बता दे की बॉलीवुड की चर्चित सुर साम्राज्ञी हम बात कर रहे है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की लीजेंट गायिका लता मंगेशकर के बारे मै जो के देखा जाए तो किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है आज हर कोई उन्हें मानता और जानता है. जी हाँ, मेरी आवाज ही मेरी पहचान है, लगभग छह दशक से अपनी जादुई आवाज के जरिए 20 से अधिक भाषाओं मे 50 हजार से भी ज्यादा गीत गाकर 'गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड' में नाम दर्ज करा चुकी संगीत की देवी लता मंगेशकर आज भी श्रोताओ के दिल पर राज कर रही है.

लताजी के बारे में हमे पूर्व में यह भी पता चला था कि उन्हें ‘ब्रांड लॉरिअट’ की ओर से ‘लेजन्डरी अवार्ड’ से भी सम्मानित किया गया था. गायिका लता मंगेशकर सहित कई हस्तियों ने शुक्रवार को दिवंगत गायक किशोर कुमार के 88वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान लता ने किशोर के साथ गाए पहले गीत ‘ये कौन आया रे’ को याद करते हुए कहा कि वह हमेशा अनकी अनुपस्थिति महसूस करती हैं.

ट्विटर पर किशोर के साथ वाली एक तस्वीर साझा करते हुए लता ने लिखा, “किशोर दा का आज जन्मदिन है. वो जितने अच्छे गायक थे, उतने ही अच्छे इंसान थे. मुझे किशोर दा की कमी हमेशा महसूस होती है.”

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -