'द गर्ल ऑन द ट्रेन' से कीर्ति का नो मेकअप लुक हो रहा वायरल
'द गर्ल ऑन द ट्रेन' से कीर्ति का नो मेकअप लुक हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी अपनी आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. वो इस फिम में परिणीति चोपड़ा के साथ नज़र आने वाली हैं. परिणीति का लुक सामने आ चुका है जिसमें वो काफी चोटों के साथ दिखाई दी थी. इसके बाद सेट से कीर्ति का नो मेकअप लुक सामने आया है. इन दिनों इसकी शूटिंग लंदन में चल रही है जिसे लेकर कीर्ति ने कुछ खास जानकारी दी है. 

लंदन में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त कीर्ति ने कहा, "द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिना मेकअप के नजर आऊंगी. मुझे मेकअप से दूर रहना पसंद है और मुझे खुशी है कि इस फिल्म के लिए मुझे इसे नहीं करना पड़ेगा." वहीं परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म में कीर्ति एक ब्रिटिश पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अविनाश तिवारी, अदिति राव हैदरी, वत्सल सेठ और ईशिता दत्ता भी हैं.

इसके अलावा कीर्ति हाल ही में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और नित्या मेनन जैसे कलाकार थे. इसके सेट से उनका लुक फ़िलहाल सामने नहीं आया है उम्मीद है जल्दी ही उनके  लुक और किरदार के  बारे में जानकारी सामने आएगी. 

परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर

TGOTT : खून से लथपथ दिखी परिणीति चोपड़ा, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -