शाह के समझाने के बाद भी नही माने आजाद, रविवार को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस
शाह के समझाने के बाद भी नही माने आजाद, रविवार को करेंगे प्रेस कांफ्रेंस
Share:

नई दिल्ली : पूर्व क्रिकेटर और बिहार के पू्र्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के बेटे कीर्ति आजाद अपनी ही पार्टी से बेवफाई करने पर आमादा है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने वित मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ डीडीसीए में भ्रष्टाचार को लेकर कीर्ति आजाद को अपने दफ्तर में तलब किया। दरअसल पार्टी चाहती है कि फिलहाल आजाद जेटली के साथ अपने मतभेदों को न उठाए, क्योंकि फिलहाल जेटली आम आदमी पार्टी के निशाने पर है।

शाह के मान-मनउल के बाद भी आजाद ने कहा कि वो रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। शाह से मुलाकात के बाद जब आजाद बाहर आए तो वो बोले कि मुलाकात अच्छी रही। मैं रविवार को सम्मेलन करुंगा। हांलाकि बातचीत और मुलाकात से संबंधित कोई भी आधिकारिक बयान जारी नही किया गया है। लेकिन पार्टी सूत्रों का कहना है कि शाह ने आजाद को संयम बरतने की सलाह दी है। इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी के महासचिव रामलाल ने भी आजाद को बुलाया था।

बता दें कि आप ने दिल्ली में प्रधान सचिव के दफ्तर में सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी के बाद वित मंत्री अरुण जेटली पर डीडीसीए पर कथित रुप से भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। शाह और रामलाल से बातचीत के बाद भी आजाद ने अपने तेवर नरम नही किए और रविवार को डीडीसीए के मामले में प्रेस कांफ्रेंस करने का निर्णय लिया है। दूसरी ओर पहले ही पार्टी के शत्रु बन चुके शत्रुध्न सिन्हा भी आजाद का समर्थन कर रहे है। शत्रु ने आजाद का साथ देते हुए कहा, डीडीसीए मामले पर कीर्ति आजाद के आरोपों की जांच होनी चाहिए।

अपने उपर भ्रष्टाचार के आरोपों को खारिज करने के लिए जेटली ने शुक्रवार को प्रेस के सामने जवाब दिया। जेटली ने कहा कि आज तक मेरे सार्वजनिक जीवन में मुझ पर कोई दाग नही लगा। जिस स्टेडियम को छोटा बनाया गया, उसे दिल्ली की आवश्यकता को देखते हुए बनाया गया। आप के आरोपों पर जेटली ने कहा कि यह झूठा प्रचार का माध्यम है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -