यूजर ने किया ट्रोल तो बोले अभिषेक बच्‍चन- 'अरे यार, आपका बायो मुझे पसंद आया'
यूजर ने किया ट्रोल तो बोले अभिषेक बच्‍चन- 'अरे यार, आपका बायो मुझे पसंद आया'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आजकल किसी को भी जवाब देने से मना नहीं करते हैं। फैन से लेकर ट्रोलर तक को अभिषेक जवाब देते हैं और उनके कॉमिक टाइमिंग और सटीक जवाब के चलते वह मशहूर हो चुके हैं। अब तक कई बार अभिषेक ट्रोलर्स पर पलटवार करते हुए भी नजर आते हैं. अब हाल ही में उन्होंने उनकी फिल्मों को लेकर ट्रोल करने वाले सोशल मीडिया यूजर को एक मजेदार जवाब दिया है. जी दरअसल हुआ यूँ कि अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने मीम शेयर किया है.

आप सभी को बता दें कि यह साल 2018 की फिल्म 'कामयाब' का एक फोटो है जिसपर फिल्म के एक्टर संजय मिश्रा की जगह पर अभिषेक बच्चन का चेहरा 'फोटोशॉप' कर दिया गया है. इस फोटो में ऐसे दर्शाया गया है कि अभिषेक बच्चन फोन पर बात कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में लिखा गया है कि "जब अभिषेक को किसी निर्देशक का फिल्म के लिए कॉल आता है तब वह पूछते हैं कि तुम मुझे मूर्ख तो नहीं बना रहे हो?" वहीं इस फोटो में अभिषेक बच्चन को टैग करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा है कि 'सच हैं न सर ?'

तो उस यूजर को जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा है कि 'अरे यार, आपका बायो मुझे पसंद आया 'जो कुछ भी बनो लेकिन अच्छे बनो' तो सच है. तुम भी सच में हो.' अब अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल करने के इरादे से ट्वीट करने वाला यूजर खुद ट्रोल होने लगा है और लोग उसे भरा बुरा कहने लगे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अभिनेता दसवीं पास फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

द कश्मीर फाइल्स: 'कपिल शर्मा ने शो पर बुलाने से किया मना', विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसते हुए बताई वजह

'नये दौर के लिए उत्साहित हूं', रूद्र में काम कर बोलीं एशा देओल

बाल कटवाने के सालों बाद छलका मंदिरा बेदी का दर्द, कहा- "मेकर्स करने लगे थे ऐसे रोल ऑफर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -