'चंडीगढ़ की जनता से माफ़ी माँगे किरण खेर...', जानिए आखिर क्यों भड़के AAP के नेता
'चंडीगढ़ की जनता से माफ़ी माँगे किरण खेर...', जानिए आखिर क्यों भड़के AAP के नेता
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर की अभद्र भाषा की AAP के नेता प्रेम गर्ग ने निंदा की है। उन्होंने कहा है कि यह अत्यंत दुख की बात है कि एक सरकारी समारोह को किरण खेर ने बीजेपी का कार्यक्रम बनाकर रख दिया तथा दीप कोम्प्लैक्स, हैल्लौमाजरा के निवासियों से बहुत अभद्र भाषा में बात की और कहा ‘हल्लोमाजरा के दीप कॉम्प्लेक्स की पूरी सड़क मैंने बनवाई. वहां पानी भर जाता था. अब दीप कॉम्लेक्स का एक भी बंदा मुझे वोट ना डाले तो बड़ी लानत की बात है. जाकर छित्तर फेरने चाहिए उनको.’

वही इससे भी अधिक शर्म की बात ये रही कि वहाँ पर मौजूद शहर के मेयर एवं अफसर उनकी इस बात पर रोष प्रकट करने की जगह ठहाके मारकर हँसते नजर आए। किसी ने भी उनको ऐसा बोलने पर रोकने या टोकने की जहमत नहीं उठाई। किरण खेर का अंहकार इतना अधिक था कि वो सरकारी पैसे की ख़र्च पर ऐसे व्यवहार कर रही थी मानो वो अपनी निजी कमाई से जनता को कोई बहुत बड़ी ख़ैरात बाँट रही हों। 

वही इसको लेकर AAP नेता प्रेम गर्ग ने कहा कि इस बार केवल दीप काम्पलेक्स के ही नहीं बल्कि सारे चंडीगढ़ के लोग बीजेपी को इनके नेताओं द्वारा की गई वेइज्जती का एक अच्छा सबक़ सिखाएंगे। प्रेम गर्ग ने शहर के लोगों से इस बार बीजेपी को सबक़ सिखाने का आह्वान किया है। गर्ग ने कहा के नौ वर्षों तक कुंभकर्णी नींद सोए रह कर अब अचानक माननीय सांसद एक दम से जाग गई है और जो काम या उद्घाटन पार्षदों को करने चाहिए, या पहले से ही आरम्भ हो चुके हैं अब फिर से सांसद उद्घाटन कर रही है जैसे पेवर लगाने का उद्घाटन करना इतियादी। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी सांसद से चंडीगढ़ की जनता की बेइज़्ज़ती के लिए बिना शर्त माफ़ी माँगने की माँग की है एवं इसके रोष स्वरूप आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सांसद का पुतला जलाने का फ़ैसला लिया है। पार्टी सांसद को जूते भी भेंट करेगी जिससे वो जनता की छितर प्रेड कर सकें।

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

तेज हवाओं के साथ प्रदेश में हो रही बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

WTP मॉल के वॉशरूम में महिला का वीडियो बना रहा था शख्स, खुलासा होते ही मच गया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -