रेखा को संसद में नहीं देखा, किरण, मनोज रहे अव्वल
रेखा को संसद में नहीं देखा, किरण, मनोज रहे अव्वल
Share:

नई दिल्ली: लोगों ने भले ही अपने प्रिय अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को संसद तक पहुंचा दिया हो, लेकिन संसद में इनकी उपस्थिति बिल्कुल ही नगण्य रही है। जानकारी के अनुसार रेखा को तो कभी कभार ही संसद में देखा गया है, जबकि किरण खेर और मनोज तिवारी इस मामले में अव्वल निकले है।

रेखा की संसद में कुल पांच प्रतिशत उपस्थिति बताई गई है। किरण और तिवारी क्रमशः 75 से 80 प्रतिशत मौजूदगी रही है। गौरतलब है कि अभिनेत्री रेखा राज्यसभा सदस्य है तथा किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद बनी है। इसी तरह मनोज तिवारी भी दिल्ली से बीजेपी के ही सांसद है। रेखा के मुकाबले ये दोनों ने संसद में जाने और प्रश्न पूछने में रूचि दर्शाई है।

हेमा भी पीछे, रावल आगे-

अभिनेत्री हेमा मालिनी को मथुरा के लोगोंने चुनकर संसद में भेजा है। परंतु वे भी संसद में जाने से पीछे ही रही है। हालांकि बीजेपी सांसद परेश रावल ने हेमा को पीछे छोड़ा है और उन्होंने 70 प्रतिशत से अधिक अपनी मौजूदगी संसद में दर्ज कराई है।  हेमा मालिनी ने अपनी जितनी भी उपस्थिति दर्ज कराई, उसमें उन्होंने 113 बार जरूर प्रश्न पूछे है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती और देव अधिकारी की भी उपस्थिति संसद में बहुत कम रही है। रही बात जया बच्चन की तो वे भी अपनी हाजिरी संसद में लगाती रही है। शत्रुघ्न सिन्हा भले ही संसद में कम गये हो, लेकिन जब भी वे गये, प्रश्न पूछे बगैर नहीं रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -