हाइड्रो पाॅवर प्रोजेक्ट मामला : मंत्री ने कहा गोबोई नहीं है उनका भाई
हाइड्रो पाॅवर प्रोजेक्ट मामला : मंत्री ने कहा गोबोई नहीं है उनका भाई
Share:

तवांग। अरूणाचल प्रदेश में उपजा हाइड्रो पाॅवर प्रोजेक्ट केंद्र सरकार के लिए मुश्किल कर सकता है। दरअसल यहां पर 2 बांधों के निर्णाय को लेकर घोटाला होने की बात सामने आई है। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू की आलोचना की जा रही है। इस मामले में सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के चीफ विजिलेंस आॅफिसर सतीश वर्मा ने रिजिजू के साथ उनके चचेरे भाई व ठेकेदार गोबोई रिजिजू के कार्यों पर आपत्ती ली है।

दरअसल गोबाई रिजिजू नाॅर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पाॅवर काॅर्पोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इस मामले में किरण रिजीजू ने कहा है कि गोबाई उनके भाई नहीं हैं वे तो उनके गांव से आते हैं और उनके कबीले का हिस्सा हैं। हालांकि गोबोई रिजिजू ने चर्चा में कहा था कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू उनके भाई हैं। उन्होंने नीपको कंपनी को भुगतान के लिए भी कहा था।

उसने कहा कि यदि प्रमोशन के लिए भैया की किसी भी तरह की मदद की जरूरत होगी तो हमसे कहिए। हालांकि किरण रिजिजू ने कहा है कि ग्रामीणों ने उनसे भुगतान नहीं होने को लेकर चर्चा की थी। उनका कहना था कि जिन लोगों ने उनसे चर्चा की थी वे छोटे ठेकेदार थे। इसके बाद उन्होंने ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल को भी पत्र लिखा था।

किरेन रिजिजू ने अरुणाचल प्रदेश की सीमा पर हुई घुसपैठ को बताया

राज्यसभा में बोले रिजिजू : देशद्रोह के

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -