किन्नरों ने काटा लड़के का प्राइवेट पार्ट, वजह हैरान कर देगी
किन्नरों ने काटा लड़के का प्राइवेट पार्ट, वजह हैरान कर देगी
Share:

अपराध की खबरों में हाल ही में एक मामला सामने आया हैं जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. खबरों के अनुसार यह मामला मेरठ का हैं जहाँ रेलवे रोड थाना क्षेत्र पर कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी. खबरों के अनुसार यहाँ चार दिन पूर्व बहाने से बुलाकर अपहृत किए गए युवक का किन्नरों ने बीते बुधवार को गुप्तांग काटकर रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया और होश में आने पर लहूलुहान युवक ने अपनी हालत देखी तो वह अवाक रह गया. खबरों के अनुसार पुलिस ने उस घायल युवक को अस्पताल में एडमिट करवाया.

वहीं पीड़ित के परिजनों ने चार किन्नरों के खिलाफ घटना की शिकायत दर्ज करवा दी है. जानकारी के अनुसार मकबरा डिग्गी निवासी 30 वर्षीय शानू उर्फ सोनिया लालकुर्ती में शक्तिधाम मन्दिर के निकट रहने वाले किन्नर रानी के पास रहकर गाने-बजाने काम करता था और शानू की मां के अनुसार, ''किन्नरों द्वारा आए दिन की जाने वाली मारपीट से तंग आकर 26 अक्टूबर को शानू अपने घर लौट आया था वह उनके साथ नहीं रहना चाहता था. उसी के अगले दिन अर्शी नाम का किन्नर शानू को खतौली ले जाने के बहाने अपने घर बुलाकर चला गया और फिर शानू ने बताया कि अर्शी और रानी सहित दो अन्य किन्नर उसे मेरठ के कंपनी गार्डन ले गए और वहां पर उन्होंने शानू को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया उसके कुछ ही देर बाद शानू बेहोश हो गया. अब आज सुबह शानू को होश आया तो वह रेलवे स्टेशन के निकट पटरी के पास पड़ा था.''

वहीं खबरों के अनुसार लहूलुहान शानू को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी जिसपर शानू ने बताया कि किन्नरों ने उसका गुप्तांग काट डाला है और अब किन्नरों की खोज की जा रही हैं.

लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

लड़की के एक सवाल पर भड़का लड़का, दर्ज करवाई एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -