लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम
लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम
Share:

अपराध की खबरों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर लखनऊ से सामने आई हैं. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार की शाम चार नाबालिग लड़कों ने एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया हैं. वहीं खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने चारों नाबालिगों को बीते गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया हैं और हिरासत में लिया हैं.

वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने बीते गुरुवार को बताया कि 'रुद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम 16 साल की एक किशोरी अकेले गांव से बाहर जंगल की ओर शौच के लिए जा रही थी वहां पहले से मौजूद चार नाबालिग लड़कों ने उसे जबरन सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कथित रूप से बारी-बारी से दुष्कर्म किया है.'

वहीं यह भी बात सामने आई हैं कि चारों ने उसके निजी अंगों को चोट भी पहुंचाई हैं. इसी के साथ आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत दर्ज कर सभी चार नाबालिग लड़कों (जिनकी उम्र 15 से 17 साल के बीच है) को गुरुवार को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा जा चुका हैं.

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

लड़की के एक सवाल पर भड़का लड़का, दर्ज करवाई एफआईआर

गर्लफ्रेंड के निजी अंगों की फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड करने लगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -