किन्नर से मांग लें एक सिक्का और इस रंग के कपड़ें में बांधकर रखे दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल
किन्नर से मांग लें एक सिक्का और इस रंग के कपड़ें में बांधकर रखे दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल
Share:

कहा जाता है कि किन्नर जो आशीर्वाद देते हैं वह सच होता है. ऐसे में किन्नर अक्सर ही किसी त्यौहार या महीनों में एक बार हमारे घर आते हैं. वहीं यह भी कहते हैं कि अगर इंसान धनवान बनना चाहता है तो उसे किन्नर के आने पर या किन्नर के दिखने पर इन बातों का ध्यान रखना चाहिए. कौन सी बातें, आइए बताते हैं. 

1. कहा जाता है कि अगर दिन में पहली बार घर से निकलें और रास्ते में आपको किन्नर मिल जाए तो इस काम को बिल्कुल भी करना नहीं भूलें, क्योंकि उनके आशीर्वाद से पैसा संभालें नहीं संभलेगा और आप उस काम में सफलता के चरम पर पहुँच जाएंगे.

2. ऐसा भी कहते हैं कि सुबह-सुबह अगर किसी व्यक्ति को किन्नर के दर्शन हो जाए तो व्यक्ति का दिन अच्छा होता है. आप सभी को पता ही होगा कि क‌िन्नर अथवा ह‌िजड़े न तो पूर्ण रूप से पुरुष होते हैं और न महिला इसलिए इनका अलग ही संप्रदाय होता है.

3. कहते हैं कि इनका आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता इस वजह से हमेशा इनका आशीर्वाद लेना ही चाहिए.

4. ऐसा भी कहते हैं कि अगर घर से बाहर निकलते वक्त और रास्ते में कहीं किन्नर मिल जाए तो सबसे पहले उनको नमस्कार जरूर करें, और उसे अपनी इच्छानुसार कुछ रुपए आदि भेंट जरूर करें और फिर उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें. अब उस सिक्के को घर की तिज़ोरी, अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन रखने के अन्य किसी स्थान पर लाल कपड़े में लपेटकर रख दें, इससे आपके घर में इतना पैसा आएगा कि आप संभाल नहीं पाएंगे.

अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़

अगर आपने भी पाल रखा है तोता तो जरूर पढ़े यह खबर वरना हो जाओगे बर्बाद

सोते समय अपने सिरहाने गलती से भी ना रखे यह चींज़े, बना देंगी गरीब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -