हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

Apr 08 2019 12:05 PM
हार के बाद बोले कप्तान कोहली- हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता

बैंगलोर : लगातार छह मैचों में हार से आहत बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली के हाथों मिली पराजय के बाद कहा कि उनकी टीम फिर से मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और हार के लिए हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता। बैंगलोर ने आठ विकेट पर 149 रन बनाए, लेकिन वह इसका बचाव नहीं कर पाया और दिल्ली ने चार विकेट से जीत दर्ज की। 

IPL 2019 : दिल्ली से मिली हार के बाद लगभग समाप्त हुआ बैंगलोर के इस सीजन का सफर

कुछ ऐसा बोले कप्तान कोहली 

जानकारी के अनुसार कप्तान कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा, लेकिन हम नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बने रहना चाहता था। यहां तक कि 150 रन के स्कोर पर भी अगर हमने मौकों का फायदा उठाया होता तो उनके लिए मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।

IPL 2019 : राजस्थान को हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची कोलकाता

टीम के प्रदर्शन को लेकर कही ऐसी बात 

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘इस विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। जब एबी डीविलियर्स आउट हुआ तो मुझे पारी संवारनी पड़ी। स्टोइनिस भी अच्छा खेल रहा था और अक्षदीप भी। जब एक सीनियर खिलाड़ी आउट होता है तो दूसरे सीनियर को पारी संवारनी होती है। मैं उस चरण में आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिए 25-30 रन और बना सकता है। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता।

आखिर रसेल ने बता ही दिया अपनी सफलता का राज

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को दी 5-0 से करारी शिकस्त

शाहरुख ने अपनी टीम के इस खिलाड़ी को बताया बाहुबली