न पकड़ा अपना बैग और ना लगाया मास्क, जमकर ट्रोल हों रहीं दीपिका
न पकड़ा अपना बैग और ना लगाया मास्क, जमकर ट्रोल हों रहीं दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द नयी फिल्म फाइटर में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में वह ऋतिक संग दिखाई देंगी और इस फिल्म को लेकर इन दोनों के फैंस बड़े उत्साहित हैं। अब इन सभी के बीच अदाकारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह बिना मास्क के नजर आईं। इस दौरान मास्क ना लगाने के चलते दीपिका पादुकोण अब चर्चा में आ गई हैं और जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि अदाकारा को शुक्रवार को डिपार्चर गेट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए जाते देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीते दिनों अभिनेत्री फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में नजर आईं और इस फिल्म के चलते भी दीपिका जमकर ट्रोल हो चुकीं हैं। वैसे डिपार्चर गेट पर अपनी फ्लाइट पकड़ने के दौरान दीपिका ने ब्लू को-ऑर्ड पहन रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान अपने लुक को उन्होंने व्हाइट पंप और हाई पोनी के साथ कम्प्लीट किया था। आप देख सकते हैं डिपार्चर गेट पर जाते हुए दीपिका पादुकोण का एक वीडियो (Deepika Padukone Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दीपिका के मास्क न पहनने से लोग भड़क गए और इसको लेकर उनसे सवाल करना शुरू कर दिया। केवल इतना ही नहीं बल्कि, कुछ ने उनसे अपना हैंड बैग खुद कैरी ना करने को लेकर भी सवाल किया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप अपना बैग खुद नहीं उठा सकतीं।' इसके अलावा कई यूजर्स ने उन्हें नशेड़ी तक कह डाला।

फरहान-शिबानी की वेडिंग पार्टी में पहुंचे सेलेब्स, सामने आए फोटोज-Video

दीपिका की मूवी 'गहराइयां' देख चकराया ऑस्ट्रेलियन पत्रकार का सर

गहराइयाँ की सक्सेस पार्टी करने पर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स बोले- 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -