पठान की रिलीज से पहले ही किंग खान को हुआ इंफेक्शन
पठान की रिलीज से पहले ही किंग खान को हुआ इंफेक्शन
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh KHan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'पठान (Pathaan)' को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। शाहरुख, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम स्टारर यह मूवी अगले वर्ष 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के माध्यम से शाहरुख खान 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है और यही वजह से है कि इंडस्ट्री के बादशाह 'पठान' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया, इसमें किंग खान फैंस के हर वर्ष का जवाब देते दिखाई दे रहे है। इसी के साथ शाहरुख खान ने एक फैन के पूछने पर अपना हेल्थ अपडेट भी किया जा चुका है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हुआ इंफेक्शन: #AskSRK सेशन के अंतर्गत जब एक फैन ने शाहरुख खान से उनके डाइट प्लान को लेकर सवाल किया तो एक्टर ने कहा है कि फिलहाल उन्हें इंफेक्शन हो गया है, इसकी वजह से वह केवल सादा खाना खा रहे हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, "इंफेक्शन के कारण अभी थोड़ा-सा अस्वस्थ हूं, इसलिए फिलहाल दाल चावल ही खा रहा हू्ं।" 

शाहरुख के इस ट्वीट के बाद फैंस किंग खान की तबियत को लेकर चिंता में भी बनी हुई है। लोग शाहरुख के इस ट्वीट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

VIDEO! सबके सामने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन ने कर दी ऐसी हरकत, हुए ट्रोल

'कुत्ते' से आउट हुआ अर्जुन का नया लुक

पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -