VIDEO! सबके सामने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन ने कर दी ऐसी हरकत, हुए ट्रोल
VIDEO! सबके सामने पत्नी ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन ने कर दी ऐसी हरकत, हुए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की खुशी सातवें आसमान पर है। उनकी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो-कबड्डी लीग की ट्रॉफी जो अपने नाम की है। अभिषेक बच्चन ने फिनाले मैच पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन एवं आराध्या संग देखा। जीत का जश्न मनाते हुए कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में ऐसा कुछ नजर आया है जिसके लिए अभिषेक बच्चन की खूब आलोचना हो रही है।

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है। जैसा कि वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा फिनाले मैच जीतने के पश्चात् अभिषेक बच्चन काफी उत्साहित हो गए। उन्होंने इसी एक्साइटमेंट में बगल में खड़ी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को खींचा तथा गले लगाया। लोगों को अभिषेक का यूं ओवर उत्साहित होकर हग करने के लिए पत्नी को यूं खींचना अच्छा नहीं लगा। जैसे ही अभिषेक की टीम पिंक पैंथर्स ने मैच जीता, अभिषेक ने पत्नी की टी-शर्ट खींची तथा उन्हें अपनी तरफ खींचा। बीच में खड़ी बेटी आराध्या एवं पत्नी ऐश्वर्या राय को जूनियर बच्चन ने गले लगाया। वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी टी-शर्ट को बाद में नीचे खींचती हुई भी नजर आई।

सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली का ये सेलिब्रेशन वीडियो छाया हुआ है। जहां लोग अभिषेक को जीत पर बधाई दे रहे हैं। वहीं ट्रोल्स भी अपना काम करने से पीछे नहीं हटे। किसी ने हग के लिए पत्नी को यूं खींचने की निंदा की, तो कोई ऐश्वर्या और आराध्या पर कमेंट करता दिखा। दोनों का हेयरस्टाइल हमेशा एक जैसा होने पर भी लोगों ने उनकी आलोचना की। शख्स ने लिखा- कैसे अभिषेक ने दोनों को गले मिलने के लिए खींचा। दूसरा लिखता है- अभिषेक वाईफ को क्यों खींच रहे हैं? शख्स लिखता है- अभिषेक ने पूरा ही खींच लिया रे भाई। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए।

'भगवा कपड़ा ही बेशर्म क्यों?', पठान पर MP विधानसभा स्पीकर का आया बड़ा बयान

मैनेजर की शादी में जमकर नाची हिना खान, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

मैनेजर की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आई हिना खान, 'मोहिनी' रूप ने लूट लिया फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -