'राजा महाराजा भी बिकते हैं...', दिग्विजय ने साधा सिंधिया पर निशाना
'राजा महाराजा भी बिकते हैं...', दिग्विजय ने साधा सिंधिया पर निशाना
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले भाजपा एवं कांग्रेस चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार की सभाओं में एक दूसरे पर नेताओं के जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए 2018 में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधा तथा कहा, 'राजा महाराजा भी बिकते हैं'।

राज्य में चुनाव प्रचार के चलते भाजपा एवं कांग्रेस के तमाम बड़े नेता एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के साथ साथ जुबानी हमले कर रहे हैं। श्योपुर में कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भाजपा पर जमकर बरसे। इस के चलते उन्होंने सीएम शिवराज सिंह एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला किया। साथ ही उन्होंने बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा। इस चुनावी हमले के बीच दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) को ठग बता दिया।

दिग्विजय सिंह ने 2018 में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त किए जाने पर कहा कि राजा-महाराजा भी बिक गए, लेकिन कांग्रेस के कुछ वफादार विधायकों ने अपना जमीर नही बेचा। दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी तथा सीएम शिवराज सिंह चौहान को सपनों का सौदागर बताते हुए कहा है कि भाजपा में प्रत्येक चीज की कीमत है। 

जम्मू कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में TRF का आतंकी ढेर, बॉर्डर पर पाकिस्तानी गोलीबारी में BSF का जवान घायल

ED की छापेमारी पर CM बघेल का केंद्र पर हमला, बोले- 'छत्तीसगढ़िया को कमजोर और कायर मत समझिए'

अपनी ही बेटी को पिता ने उतार दिया मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -