पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही ये मशहूर एक्ट्रेस
पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रही ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'मोहब्बतें' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों फिल्मीं दुनिया से तो दूर हैं लेकिन वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम ने महज दो से तीन फिल्मों में ही काम किया था लेकिन फिर उन्हें फ़िल्में मिलना बंद हो गई थी. किम ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहीं हैं.

इन दिनों किम अपने बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे के साथ श्रीलंका में छुट्टियां मनाने गईं हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की है. इसके अलावा किम ने कुछ और भी फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर किम की सभी फोटोज वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

आपको बता दें किम ने बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ शादी कर ली थी और फिर वो मुंबई छोड़कर केन्या में बस गईं थीं लेकिन कुछ समय बाद उनके पति ने किसी लड़की के कारण किम को छोड़ दिया था. इसके बाद ऐसी ख़बरें सामने आई थी कि पति से अलग होने के बाद किम शर्मा पाई-पाई के लिए तरस रहीं थीं. इसके बाद किम केन्या छोड़कर वापिस मुंबई आ गईं थीं. इसके बाद किम और हर्षवर्धन में करीबियां बढ़ने लगी और कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस यहां मना रही पति का जन्मदिन

प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को मिले दो इंटरनेशनल अवॉर्ड

विद्युत-अदा में हो रहा है कुछ-कुछ, क्या पक रही खिचड़ी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -