करण ने अपने ही शो में की थी प्रियंका की बेज्जती, कहा था-
करण ने अपने ही शो में की थी प्रियंका की बेज्जती, कहा था- "हिंदी मूवी एक्ट्रेस हो..अपनी औकात में रहो..."
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनास ग्लोबल आइकन हैं और इस बात में कोई दो राय भी नहीं है. बॉलीवुड में अपनी शानदार अभिनय और खूबसूरती के माध्यम से राज करने के उपरांत प्रियंका ने विदेश की तरफ अपना रुख किया और वहां भी ग्लोबल सेंसेशन के तौर पर उभर कर सामने आ चुकी है. अपनी मूवीज के साथ भी प्रियंका चोपड़ा ने लोगों के दिलों में एक खास स्थान बना लिया है, साथ ही कई कंट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है. बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि बहुत सारे बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों के संग प्रियंका चोपड़ा की मित्रता है. हालांकि हर कोई इंडस्ट्री में प्रियंका का मित्र भी नहीं है.

ख़बरों की माने तो वर्ष 2017 में प्रियंका चोपड़ा फिल्ममेकर कऱण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में मेहमान के तौर पर आई थी, जहां शो के होस्ट ने कुछ ऐसा कमेंट किया था  जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया था. करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के बारे में बताते हुए प्रियंका को बोला था कि अगर तुमने लाइफ में ये सभी विशेष काम किया है तो तुम्हें कॉफी शॉट लेने चाहिए. कऱण जौहर ने आगे बोला है कि हम सबने तुम्हारे हॉलीवुड उपलब्धि के बारे में सुना है.

जैसे आप वहां रह रही हैं, और काम कर रही हैं. आप हर रेड कार्पेट में गईं, हर टॉक शो का भाग भी बनी. यहीं से असली मजा शुरू हो जाता है. इसलिए ही हमने आपको शो में बुला लिया है. करण जौहर आगे कहते हैं बहुत हो गई तारीफ तुम्हारी, हो गया तुम्हारा ग्लोबल अचीवमेंट. हिंदी मूवी एक्ट्रेस हो, अपनी औकात में रहो. तबसे दोनों के बीच कड़वाहट की बातें सुनने के लिए मिलने लगी है. हालांकि बाद में दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए.

राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर का रॉयल फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस

रोहित शेट्टी के साथ इस मूवी में काम करने जा रही है शिल्पा, कॉप के किरदार में आएंगी नज़र

अब ऋतिक रोशन संग धमाका करेंगे KGF-2 के निर्माता!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -