जेल से रिहा होने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आई रिहाना

पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) और उनके बॉयफ्रेंड A$AP Rocky जल्द माता पिता बनने वाले है। बीते दिनों A$AP Rocky के हिरासत में होने की खबर सुनने के लिए मिली थी। उन पर 2019 में कथित तौर पर गोली चलाने का इल्जाम लगा था। हालांकि, बुधवार को वह जेल से रिहा हो चुके है। इसी दौरान अब रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड को एक साथ बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है। इन फोटोज में रिहाना बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग नारियल स्टैंड पर कच्चे नारियल का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। इस दौरान सिंगर का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला। मिनी स्कर्ट के साथ बिकिनी टॉप पहने अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है।  

नारियल स्टैंड पर खड़ी रिहाना बॉयफ्रेंड की बाहों में इश्क भी फरमाती दिखाई दे रही है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक करने में लगे हुई हैं। ख़बरों की माने तो बॉयफ्रेंड A$AP Rocky की गिरफ्तारी के उपरांत प्रेग्नेंट रिहाना बहुत चिंता में आ गई थीं। यहां तक कि उन्होंने बुधवार को आयोजित अपना बेबी शॉवर भी रद्द किया है। 

ख़बरों की माने तो रिहाना की बुधवार की रात लॉस एंजिल्स में गोद भराई थी, लेकिन उन्हें रद्द करना पड़ गया है। बुधवार को रैपर ने अपनी $ 550,000 डॉलर की जमानत पोस्ट की और लॉस एंजिल्स की जेल से रिहा हो चुके है। बॉयफ्रेंड के रिहा होने  के उपरांत जाकर रिहाना ने राहत की सांस ली और फिर से पहले वाले अंदाज में वापस आ चुकी है।

करण ने अपने ही शो में की थी प्रियंका की बेज्जती, कहा था- "हिंदी मूवी एक्ट्रेस हो..अपनी औकात में रहो..."

थप्पड़ कांड के बाद क्या अब अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहे है विल

आखिर क्यों अरब देशों ने "डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस" पर लगाया बैन

Most Popular

- Sponsored Advert -