किम को मिला 700 करोड़ का ऑफर.....

खबर मिल रही है कि हॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व रियलिटी स्टार कारदाशियां परिवार को एक फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ अमेरिकी डॉलर (करीब 700 करोड़ रुपये) का प्रस्ताव मिला है। हॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व रियलिटी स्टार किम कदर्शियां जिन्होंने पूर्व में अपने अनगिनत चाहने वालो को अपनी और से यह भी वादा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। हाल ही में किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब तक में जिंदा हूँ, मुझमे साँस है तब तक में ऐसी तस्वीरे लेती रहूंगी और शेयर करती रहूंगी।

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन और रैपर केन्ये वेस्ट की शादी को दो साल (24 मई) पूरे हो गए हैं। फीमेल फर्स्ट की खबर के मुताबिक, कारदाशियां परिवार में क्रिस जेनर और उनकी खूबसूरत बेटियां कर्टनी, किम, क्लोए, केन्डाल, काइली, बेटा रॉब और पूर्व पति कैटलीन जेनर हैं।

इस खबर का खुलासा कारदाशियां के बायोग्राफर और न्यूयार्क टाइम्स के बेस्ट सेलिंग लेखक इयान हैपराइन ने किया। उन्होंने बताया कि हॉलीवुड के एक शीर्ष फिल्म स्टूडियो ने परिवार से अपनी फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया और इसके एवज में उन्हें खासी रकम देने की पेशकश की।

इस स्टूडियो के शोध में निष्कर्ष निकाला गया है कि कारदाशियां परिवार के लोग टीवी शो के बाद फिल्म उद्योग में सर्वाधिक कमाई करने वाले बन सकते हैं। अभी कुछ समय पहले ही हमे हॉट किम के बारे में पता चला है कि किम कर्दशियां तीसरी बार गर्भवती होने को लेकर इतना परेशान थी कि उन्होंने उड़ते विमान में ही किया प्रेंगनेंसी टेस्ट. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'कीपिंग अप विद द कर्दशियां' की कलाकार एक बार फिर गर्भवती होने को लेकर ज्यादा ही चिंतित हो गईं, इसलिए उन्होंने उड़ते विमान में ही अपनी गर्भावस्था का परीक्षण किया। 

Most Popular

- Sponsored Advert -