चर्च में मांग टीका पहनकर पहुंची यह अभिनेत्री, अब जमकर उड़ रही खिल्ली
चर्च में मांग टीका पहनकर पहुंची यह अभिनेत्री, अब जमकर उड़ रही खिल्ली
Share:

रियलिटी टेलिविजन स्टार किम कार्दशियां को एक चर्च सेवा के दौरान मांग टीका पहनने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा है. डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट की माने तो 38 साल की अभिनेत्री ने 'संडे सर्विस वाइब' कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, लेकिन कुछ प्रशंसकों को उनका यह सांस्कृतिक घालमेल पसंद नहीं आया है. 

अभिनेत्री अपने इस तस्वीर के माध्यम से अब यूजर्स के निशाने पर आ गई है. इसे लेकर अब एक यूजर ने लिखा है कि, 'संस्कृति कोई पोशाक नहीं है.' और किम का ऐसे सजना गलत है. वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने शिकायत की कि यह 'संडे सर्विस वाइब' नहीं, बल्कि 'इंडियन वाइब' है. इस तरह से ट्रोलर्स किम को खरे-खोते सुनाने में लगे हुए हैं. 

किम के तस्वीर पर आगे एक व्यक्ति ने मांग टीका के बारे में बताते हुए लिखा कि, 'जिन्हें मांग टीका के बारे में नहीं पता, उन्हें बता दूं कि यह भारत में शादी के दौरान दुल्हन द्वारा पहना जाने वाला एक पारंपरिक आभूषण हैं, वहीं भारत में सफेद कपड़ा किसी की अंत्येष्टि के दौरान ही पहना जाता है.' जबकि कुछ लोगों को किम के इस अवतार में कोई खराबी नजर ही नहीं आई और उन्होंने इस तस्वीर को काफी पसंद भी किया.

इंटरनेट पर धूम मचा रहा The Lion King का शानदार ट्रेलर

स्विफ्ट ने दान किए 113,000 डॉलर, जानिए क्या है माजरा ?

इस पोर्नस्टार का देख तन, बहल गया सबका मन, गोरे बदन का कायल हुआ हर कोई

फैंस के दिलों पर छाईं मेलिसा, गुलाबी बिकिनी से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -