स्विफ्ट ने दान किए 113,000 डॉलर, जानिए क्या है माजरा ?
स्विफ्ट ने दान किए 113,000 डॉलर, जानिए क्या है माजरा ?
Share:

अमेरिका की प्रसिद्द गायिका टेलर स्विफ्ट ने अपने गृह राज्य टेनेसी में एलजीबीटीक्यू विरोधी कानून के खिलाफ लड़ने के लिए 113,000 डॉलर दान किए हैं. उनक इस कदम से हर कोइ उनकी तारीफ किए जा रहा है. हाल ही में आई 'डेडलाइन डॉट कॉम' की रिपोर्ट की माने तो गायिका द्वारा सोमवार को एलजीबीटीक्यू (लेस्बियन, गे, बाइसेक्सुअल, ट्रांसजेंडर, क्विर) समुदाय की वकालत करने वाले समूह टेनेसी इक्वेलिटी प्रोजेक्ट (टीईपी) को 113,000 डॉलर दान में दिए हैं. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि टीईपी के कार्यकारी निदेशक क्रिस सैंडर्स ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस दान की घोषणा की है और साथ ही सैंडर्स ने पोस्ट में लिखा, 'टेलर स्विफ्ट एलजीबीटीक्यू समुदाय की लंबे समय से सहयोगी रहीं हैं. फ़िलहाल यह मामला काफी तूल पकड़ रहा है और इसकी काफी सराहना की जा रही है. 

आगे उन्होंने लिखा कि, 'वह टेनेसी में हमारे संघर्ष को देखती रहीं हैं और उन्होंने धार्मिक नेताओं सहित अच्छे लोगों के साथ अपनी आवाज मिलाना जारी रखा है, जो डर के सामने प्यार के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं औरस्विफ्ट ने आठ अप्रैल को लिखे पत्र में बताया था कि वह टेनेसी जनरल असेंबली में प्रस्तावित कई एलजीबीटीक्यू विरोधी विधेयकों से लड़ने के लिए संगठन के काम को देखकर काफी प्रेरित और प्रभावित हुई है.

 

Avengers Endgame : फिल्म रिलीज़ से पहले लीक हुई वीडियो क्लिप, फैंस के लिए सरप्राइज

सारा की बिकिनी फोटो ने फिर मचाया तहलका, देखते ही घायल हुए फैंस

इन कलाकारों ने खरीद ली आधी सड़क, कीमत करोड़ों रु

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -