इंटरनेट पर धूम मचा रहा The Lion King का शानदार ट्रेलर
इंटरनेट पर धूम मचा रहा The Lion King का शानदार ट्रेलर
Share:

डिज्नी की ऐनिमेटेड फिल्मों का शौक बहुत से लोगों को होता है. इसी को देखते हुए फिल्में रिलीज़ की जाती हैं. अगर आप डिज्नी की ऐनिमेटेड फिल्मों के शौकीन हैं तो आपके के लिए खुशखबरी है क्योंकि हाल ही में एक फिल्म का ट्रेलर आया है जिसे देखकर आप खुश हो जायेंगे. आपको बता दें, बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द लायन किंग' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म आने वाले जुलाई के महीने में रिलीज होगी. फ़िलहाल इसका ट्रेलर काफी धूम मचा रहा है. आइये देखते हैं.

बता दें, इसका पहला फुल ट्रेलर हाल में यूट्यूब पर आया है. इससे पहले पिछले साल इसका टीजर आया था जिसे काफी पसंद किया गया था. ट्रेलर में सिंबा के पिता मुफ्सा, अंकल स्कार, रफीकी और टिमॉन व पुंबा दिखाए गए हैं. ट्रेलर में सॉन्ग 'इन द जंगल' भी शामिल किया गया है जिससे ट्रेलर में पिछली फिल्म का पूरा टच आता है. आगे यहां देखें ट्रेलर जो बेहद ही जोरदार है. 

इसके अलावा आपको बता दें, इस फिल्म में डॉनल्ड ग्लोवर, सेथ रॉजेन, जेम्स अर्ल जोन्स, बेयॉन्सी, एरिक आंद्रे जैसे सितारों ने आवाज दी है. भारत में यह फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी. हिंदी में इसका टीजर भी रिलीज किया गया था जिसे कबीर बेदी ने आवाज दी थी. 

Avengers Endgame को लेकर रूसो का चौंकाने वाला खुलासा, इस सीन को बताया फेक

स्विफ्ट ने दान किए 113,000 डॉलर, जानिए क्या है माजरा ?

इस पोर्नस्टार का देख तन, बहल गया सबका मन, गोरे बदन का कायल हुआ हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -