अपने सेक्सी अंदाज में फिर से सोशल मीडिया पर लौटी किम करदाशियां
अपने सेक्सी अंदाज में फिर से सोशल मीडिया पर लौटी किम करदाशियां
Share:

किम करदाशियां ने सोशल मीडिया पर फिर से एंट्री ले ली है और इस बार उन्होंने अपने ब्रांड न्यू इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के काफी उत्तेजक फोटोज और विडियो अपलोड किये हैं. ऐसा लग रहा है जैसे वो अंडरवियर की नयी लाइन को प्रमोट कर रही हैं क्योंकि फोटो के कैप्शन में दिसम्बर 16 ओएमजी लिखा हुआ है. क्या वो लॉन्जरी बिज़नस में जा रही हैं या फिर अपने ब्रांड किमोजी के लिए नयी लाइन लांच करने वाली है.

उनके पेज पर एक लिंक दिया हुआ है जो किम करदाशियां वेस्ट स्टोर पर खुलता है इसलिए यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि वो क्रिसमस पर कुछ नए आइटम्स को लांच करने वाली है. बहरहाल उनकी नयी पिक्स काफी उत्तेजक है. पहली पिक में एक औरत की बूटी दिख रही है जिसने हाई वेस्ट ब्लैक अंडरवियर पहना हुआ है और वेस्टबैंड पर सैवेज लिखा हुआ नजर आ रहा है.

दुसरे विडियो में क्रिसमस ट्री के सामने सेम अंडरवियर के साथ लाल स्पोर्ट्स ब्रा पहने एक महिला नजर आ रही है. अगर वो किम है तो उन्होंने इन्टरनेट पर कमबैक करने का शानदार तरीका अपनाया है. 3 अक्टूबर को अपने साथ हुई लूट कि घटना के बाद से ही Kim Kardashian इंस्टाग्राम से गायब थी और उनकी इस अंदाज में वापसी से उनके फेन्स बहुत खुश हुए होंगे. हम बेसब्री से 16 दिसम्बर का इंतज़ार कर रहे हैं जब किम फिर से कुछ नया पोस्ट करेंगी.

 

किम के बारे में अफवाहें सुनकर परेशान हो रहे हैं कान्ये वेस्ट

Photos : यह है किम की 'जुड़वाँ बहन'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -