किम के एक्स बॉय फ्रेंड का विवादित बयान, किम के प्राइवेट पार्ट से आती है दुर्गन्ध

किम के एक्स बॉय फ्रेंड का विवादित बयान, किम के प्राइवेट पार्ट से आती है दुर्गन्ध

हॉलिवुड की हॉट अभिनेत्री टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन के साथ अपने सेक्स टेप को लेकर सुर्खियों में रहे उनके एक्स बॉयफ्रेंड रे जे द्वारा दिया गया एक पुराना इंटरव्यू इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जिसमें वह किम से जुड़ा हुआ एक अजीब खुलासा करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं. इस इंटरव्यू में रे जे किम के प्राइवेट पार्ट के बारे में बात कर रहे हैं. इस ऑडियो में रे ने किम के प्राइवेट पार्ट से दुर्गंध आने की बात कही हैं.

वह इस इंटरव्यू में इंटरव्यू लेने वाले से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि किम के प्राइवेट पार्ट से दुर्गंध आती है. यह तब की बात है जब वह किम के साथ रिश्ते में थे. वे कह रहे थे कि इस बारे में किम से बात करने से पहले वह खुद डॉक्टर के पास गए और उनसे कहा कि पहले आप मेरा चेकअप करो.

अगर मैं ठीक हूं तो क्या मेरी गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में कुछ समस्या है? यह बेहद विचित्र है! हालांकि, वह इस वीडियो में यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जब उन्होंने इस बारे में किम से कहा तो किम को इस बारे में अगले दिन किम का प्राइवेट पार्ट बिल्कुल साफ था. आपको बता दे कि किम ने कान्ये वेस्ट से शादी की है और उनके दो बच्चे है.