बिना मेकअप के ऐसी दिखाई देती है Kim

हॉलीवुड की खूबसूरत मॉडल व रियलिटी स्टार किम कदर्शियां जिन्होंने अपने अनगिनत चाहने वालो को अपनी और से यह भी वादा किया है कि वह लगातार अपनी न्यूड सेल्फी शेयर करती रहेंगी। हाल ही में किम 2016 के वेबी अवॉर्ड समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि जब तक में जिंदा हूँ, मुझमे साँस है तब तक में ऐसी तस्वीरे लेती रहूंगी और शेयर करती रहूंगी। तथा अभी हाल ही में रियलिटी स्टार किम कार्दशियन की बिना मेकअप के फोटो सामने आई है।

उनका कहना है कि वे देखना चाहती हैं कि बिना मेकअप वे कैसी दिखती हैं। बता दें कि एक्ट्रेसेस चाहे बॉलीवुड की हों या हॉलीवुड की, हम उन्हें हमेशा मेकअप में ही देखने के आदी हो चुके हैं। अगर वे मेकअप में नहीं हों, तो कैसी लगेंगी, क्या आपने कभी सोचा है? सिल्वर स्क्रीन पर जिन्हें देख कर आपको लगता है कि इनका सौन्दर्य परियों-सा है, वास्तव में वो भी साधारण लेडीज की तरह ही होती हैं, नेचुरल ब्यूटी एक अलग ही चीज है।

अभी किम के बारे में पता चला है कि किम कर्दशियां तीसरी बार गर्भवती होने को लेकर इतना परेशान थी कि उन्होंने उड़ते विमान में ही किया प्रेंगनेंसी टेस्ट. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'कीपिंग अप विद द कर्दशियां' की कलाकार एक बार फिर गर्भवती होने को लेकर ज्यादा ही चिंतित हो गईं, इसलिए उन्होंने उड़ते विमान में ही अपनी गर्भावस्था का परीक्षण किया।

Most Popular

- Sponsored Advert -