हॉलीवुड की इन दो बहनों में कराया बेहद स्टाइलिश फोटोशूट
हॉलीवुड की इन दो बहनों में कराया बेहद स्टाइलिश फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड में कार्दशियन और जेनर सिस्टर्स की हॉटनेस की सबसे ज्यादा चर्चा होती हैं. हर थोड़े दिन में इन बहनों की हॉटनेस की तारीफे की जाती है. लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा अगर कोई चर्चाओं में रहती हैं तो वो है किम कार्दशियन और काइली जेनर. ये दोनों ही बहनें अपने हॉटनेस के जरिए सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती ही रहती हैं.

 

हाल ही में एक बार फिर किम और काइली ने एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों बहनों ने साथ मिलकर हॉट पोज़ दिए हैं. आपको बता दें फैंस हर बार ही इन दोनों मॉडल्स के फोटो और वीडियो का उनके फैन बेसब्री से इंतजार करते हैं. दुनिया में उनके लाखों चाहने वाले हैं. आप भी उनके चाहने वालों की लिस्ट का अंदाजा इसी बात से लगे सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें दोनों को करोड़ो लोग फॉलो करते हैं.

मंगलवार को दोनों बहनो ने बेहद हॉट फोटो शेयर की है. दोनों की फोटो पर महज कुछ घंटों में लाखों से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. इसके साथ ही किम कार्दशियन ने फोटो के कैप्शन में बहन काइली के फैशन ब्रांड को प्रमोट किया है. किम ने अपने कैप्शन के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि काइली के कॉस्मेटिक ब्रांड के किसी प्रोडक्ट को शुक्रवार को लॉन्च किया जाएगा. काइली ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ में कैप्शन में लिखा है की- so excited to be launching KKW X KYLIE round 2 with my sister

अपनी नन्ही बेटी को अभी से ऐसे गुण सीखा रही हैं काइली जेनर

अपनी नन्ही बेटी को अभी से ऐसे गुण सीखा रही हैं काइली जेनर

अपनी नन्ही बेटी को अभी से ऐसे गुण सीखा रही हैं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -