बच्चों को पसंद नहीं अनिल का काम....
बच्चों को पसंद नहीं अनिल का काम....
Share:

बॉलीवुड में वन टू का फोर, फोर टू का वन करने वाले अभिनेता यानि हमारे प्यारे लखन यानि अभिनेता अनिल कपूर जो की बॉलीवुड में अपने अनोखे डांस स्टाइल के लिए जाने जाते रहे है. सुनीता और अनिल के तीन बच्चे है. जिनमे सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर,और रिहा कपूर है. अनिल को एक बड़ी सफलता साल 1985 में आई फिल्म मेरी जंग से मिली.इसके बाद अनिल ने कभी पीछे मूड कर नहीं देखा|

उन्होंने कई बड़ी सुपर हिट फिल्म की. जिनमे मिस्टर इण्डिया, बेटा, तेजाब, राम लखन,कर्मा,लोफर,वेलकम, स्लमडॉग मिलेनियर, त्रिमूर्ति, शूट आउट एट वडाला, आदि फिल्मो में काम किया. लेकिन सुनने में आ रहा है कि अनिल कपूर को इस बात का गिला है कि खुद के बच्‍चे उनके फैन नहीं हैं। अनिल कपूर के बच्‍चों को उनके पिता का काम पसंद नहीं आता है।

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। छोटी बेटी रिया प्रोड्यूसर बन गई हैं। बेटा हर्षवर्धन भी राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्‍म '' मिर्जियां' से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहा है। लेकिन घर में कोई भी एक-दूसरे के काम को लेकर झूठी तारीफ नहीं करता है। उन्‍होंने बताया, 'मेरे बच्‍चों ने मेरी बहुत कम फिल्‍में देखी होंगीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -