तमिलनाडु में नहीं है कोई भी बेटी सुरक्षित, 20 साल की लड़की के साथ हुआ बलात्कार
तमिलनाडु में नहीं है कोई भी बेटी सुरक्षित, 20 साल की लड़की के साथ हुआ बलात्कार
Share:

तमिलनाडु: कांचीपुरम पुलिस ने अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गिरफ्तार लोगों में एक वकील, एक लॉ कॉलेज का छात्र और एक चाय की दुकान का कर्मचारी शामिल है। हम बता दें की ये सभी आरोपी कांचीपुरम के ही निवासी है।

जहां इस बात का पता चला है कि 20 साल की लड़की से दोस्ती करने वाला गुनासीलन उसे नौकरी का झांसा देकर कार से कांचीपुरम के मेलकठीपुर गांव में सुनसान जगह पर ले गया. गांव पहुंचकर उसने उसे नशीला पेय पिलाया। जिसके बाद युवती बेसुध होकर वहीं गिर गई, जिसके बाद उन 5 लोगों ने बारी बारी से उस लड़की का बलात्कार किया, दुष्कर्म करने के बाद, मुख्य आरोपी ने अपने 4 मित्रों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। जहां इस बारें में पुलिस ने जानकारी दी है कि दुष्कर्म के बाद उस युवती को बुरी हालत में हाइवे पर ही छोड़कर भाग गए।

इतना ही नहीं “उन्होंने असहाय लड़की का फायदा उठाया और कार में उसका यौन उत्पीड़न किया। बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया, ”एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा यह घटना 1 सितंबर को हुई थी, लेकिन पुलिस ने स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर कार्रवाई की। घटना के बाद से लड़की सदमे की स्थिति में थी और उसने शुरू में हमसे संपर्क नहीं किया। बाद में, उन्होंने हमसे शिकायत की। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने चिराग को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बात

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

सीएम के रिश्तेदार ने अल्पसंख्यक परिवार की जमीन पर किया कब्जा, पीड़ितों ने लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -