थाईलैंड मास्टर्स में किदांबी और समीर पहले दौर से हुए बहार, तीन टूर्नामेंट के फर्स्ट राउंड में हारे
थाईलैंड मास्टर्स में किदांबी और समीर पहले दौर से हुए बहार, तीन टूर्नामेंट के फर्स्ट राउंड में हारे
Share:


भारतीय शटलर किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा बुधवार को थाईलैंड बैडमिंटन ओपन के पहले दौर में बाहर हो गए. श्रीकांत को बीएमएफ वर्ल्ड टूर सुपर-300 वर्ग में इंडोनेशिया के शेसर हिरेन रुस्तावितो ने 21-12, 14-21, 12-21 से हराया. बैंकॉक में खेला गया यह मुकाबला 48 मिनट चला. वर्ल्ड नंबर-5 श्रीकांत लगातार तीसरे टूर्नामेंट के पहले दौर में हार कर बाहर हुए हैं.

वहीं, समीर को मलेशिया के ली जी जिया ने सीधे सेटों में 16-21, 15-21 से शिकस्त दी. यह मैच 39 मिनट में खत्म हुआ. वहीं, साइना नेहवाल और एचएस प्रणय इस टूर्नामेंट में अपने सफर की शुरूआत करेंगे. इस मुकाबले से पहले श्रीकांत बीडब्ल्यूएफ रेस टू टोक्यो रैंकिंग में क्रमश: 22वें और 23वें स्थान पर हैं. बीडब्ल्यूएफ ओलंपिक क्वालिफिकेशन नियमों के तहत हर एकल वर्ग से सिर्फ दो खिलाड़ी ओलंपिक के लिए क्वालिफाई कर सकते हैं बशर्ते उनकी रैंकिंग 26 अप्रैल तक शीर्ष 16 में हो.

विश्व चैंपियन पीवी सिंधू छठे और बी साई प्रणीत 11वें स्थान पर हैं. सात्विकसाईराज रैंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी आठवें स्थान पर बने हुए हैं. इनका ओलंपिक खेलना लगभग तय है. साइना अपने अभियान की शुरुआत डेनमार्क की लाइन होजमार्क के खिलाफ करेंगी जिनके खिलाफ उनका रिकॉर्ड 4-0 है. वहीं श्रीकांत का सामना शेसार से होने वाला हैं. समीर वर्मा मलयेशिया के ली जी जिया से जबकि एचएस प्रणय की मलयेशिया के ही ल्यू डारेन से खेलेंगे.

कभी इन खिलाड़ियों से लिया था पंगा, अब बल्ले के साथ सुकून...

U-19 विश्व कप: भारत ने जापान को दी करारी मात, आधी टीम नहीं खोल पाई खाता

NZvIND: घायल होने के बाद अब यह 3 खिलाड़ी ले सकते है धवन की जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -