NZvIND: घायल होने के बाद अब यह 3 खिलाड़ी ले सकते है धवन की जगह
NZvIND: घायल होने के बाद अब यह 3 खिलाड़ी ले सकते है धवन की जगह
Share:

न्यूजीलैंड दौरे से ठीक 3 दिन पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लग गया है. वहीं टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कंधे की चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाए हैं. जंहा 24 जनवरी 2020 से शुरू हो रहे दौरे जिसमें टीम इंडिया को शुरुआत में पांच टी-20 मैच खेलने हैं, उसमें से बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज के फाइनल मुकाबले में धवन चोटिल हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में धवन का कंधा फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गया जिसके बाद उन्हें एक्स-रे के लिए ले जाया गया और फिर वो बल्लेबाजी करने के लिए भी नहीं उतर पाए. अब जब धवन टी-20 टीम से बाहर हो चुके हैं तब ऐसे में कुछ खिलाड़ियों की किस्मत चमक सकती है. आईए जानते हैं कि धवन की गैरमौजूदगी में किस खिलाड़ी को टीम में जगह मिल 

पृथ्वी शॉ: न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए की तरफ से खेल रहे युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने चोट और बैन के बाद जबरदस्त वापसी की है. उन्होंने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ महज 100 गेंदों में 22 चौके और 2 छक्के की मदद से 150 रन की पारी खेली. आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेलने वाले 21 वर्षीय पृथ्वी की फॉर्म को देखते हुए उन्हें मौका मिल सकता है. 

संजू सैमसन: हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ एक टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भी इस वक्त भारत ए का हिस्सा हैं और न्यूजीलैंड दौरे पर हैं. उन्हें हालांकि टीम में अधिक मौके नहीं मिले हैं लेकिन उनके अनुभव और घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें फिर से मौका मिल सकता है.

मयंक अग्रवाल: टेस्ट और फिर घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जा सकता है. मौजूदा समय में न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए टीम का हिस्सा मयंक को अभी तक क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में पदार्पण का मौका नहीं मिला है.

आईआईएम उदयपुर ने वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का उदयपुर कैंपस में 18-19 जनवरी का आयोजन हुआ

Australian Open Update 2020: इस खिलाड़ी ने की जीत से शुरुआत, शारापोवा हुआ बाहर

न्यूज़ीलैंड दौरे से ऐन पहले 'विराट ब्रिगेड' को बड़ा झटका, टीम इंडिया से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -