गुंटूर के नए डिप्टी कलेक्टर बने किदाम्बी श्रीकांत
गुंटूर के नए डिप्टी कलेक्टर बने किदाम्बी श्रीकांत
Share:

हैदराबाद: भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत के प्रदर्शन को देखते हुए, आंध्र प्रदेश सरकार ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने किदाम्बी श्रीकांत को आंध्र प्रदेश में गुंटूर जिले का नया डिप्टी कलेक्टर घोषित किया है. बुधवार को अपनी नई जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार श्रीकांत ने गुंटूर के कलेक्टर कोना शशिधर को अपने कार्यग्रहण की रिपोर्ट सौंपी और ऑफिशियल रूप से कार्यभार संभाला.

इस बात की पुष्टि भारतीय बैडमिंटन महासंघ के महासचिव अनूप नारंग ने की है, उन्होंने कहा है कि खेल में व्यस्तता के चलते किदाम्बी हर दिन  कार्यालय नहीं आ पाएंगे, क्योंकि उन्हें हैदराबाद में पुलेला गोपीचंद अकादमी में प्रशिक्षण करना होगा. गौरतलब है कि पिछले साल जून में इंडोनेशिया चैंपियनशिप जीतने के बाद, सीएम नायडू ने श्रीकांत से सरकारी नौकरी दिलवाने के वादा किया था, जिसे उन्होंने अब पूरा कर दिया है. 

आपको बता दें कि दुनिया के नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी ने लंदन ओलंपिक 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में भी रजत पदक प्राप्त किया था, हालांकि एक छोटी सी चूक के कारण वे स्वर्ण पदक से चूक गए थे. लेकिन इसकी कसर उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में मलेशिया के दिग्गज ली चोंग वेई ने मात देकर और स्वर्ण पदक जीतकर निकल ली थी. 

IPL 2018 : इस युवा तिकड़ी ने हिला कर रख दिया रहाणे के रॉयल्स को, बने कई रिकार्ड्स

एक बार फिर चैंपियंस लीग के फाइनल में रियाल मैड्रिड

रोनाल्डो से आगे निकले डेविड डी जिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -