2023 में भारत में लॉन्च की जाएगी KIA की नई कार
2023 में भारत में लॉन्च की जाएगी KIA की नई कार
Share:

सेल्टोस इंडिया में KIA के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV रही है, जबकि किआ के इसे वक़्त पर अपडेट दिए जाने के बावजूद कुछ वक़्त के लिए लिए इसकी बिक्री कम होती जा रही है. नई 2023 सेल्टोस की पहचान उसके नए लुक फ्रंट और रियर से होती है जहां फ्रंट में हेडलैम्प्स का एक नया सेट और अधिक आक्रामक रूप से डिज़ाइन किया गया बम्पर कहा जा रहा है. जिसमे नए डिजाइन के साथ इसमें नए 18 इंच के अलॉय व्हील भी प्रदान किए जा रहे है. हमें उम्मीद है कि मिड स्पेक और लोअर ट्रिम्स में 17 इंच के अलॉय मिलने वाले है, जबकि टॉप-एंड में 18 इंच अलॉय व्हील्स मिलने वाली है. हाल के चलन की तरह, टेललैंप्स भी एक लाइट बार से जुड़े हुए हैं. नई सेल्टोस को कई नए रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है. 

बता दें कि इसके इंटिरियर में एक बड़े टचस्क्रीन के साथ नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ अधिक प्रीमियम लेआउट और बड़ा ओवरहाल भी दिया जा रहा है. जिसमे नए कंट्रोल, अधिक फीचर्स और शानदार मैटेरियल के साथ केबिन को प्रीमियम लुक दिया गया है. इंटीरियर में कुछ और परिवर्तन भी हैं जहां रोटरी नॉब के रूप में एक नया गियर दिया गया है. इसमें ADAS सिस्टम भी मिलने का अनुमान है. 

जिसमे इंजन लाइनअप के संबंध में किसी भी परिवर्तन की उम्मीद नहीं है, सेल्टोस में 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. KIA, 2023 सेल्टोस को ऑटो एक्सपो में अनवील करेगी और मूल्यों का एलान करने की भी बहुत संभावना है. जो कि इस शो का मुख्य आकर्षण होने वाली है. किआ इस शो में एक और कॉन्सेप्ट कार पेश कर सकती है.

सेल्टोस अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक कही जा रही है और इस अपडेट के साथ कंपनी कॉम्पिटिटिव कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में अपनी स्थिति को और मजबूत करने के लिए उतरने वाली है.

क्या आप भी कर रहे है सेडान कार लेने का प्लान, तो ये है शानदार विकल्प

जल्द ही बाजार में दस्तक देने जा रही है ये शानदार कार

पांच लाख से भी कम में मिल रही ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -