संगीत सेरेमनी से सामने आया कियारा आडवाणी का डांस वीडियो! देखकर झूमे फैंस
संगीत सेरेमनी से सामने आया कियारा आडवाणी का डांस वीडियो! देखकर झूमे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों का मशहूर स्टार कपल सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो संगीत सेरेमनी में कियारा आडवाणी की परफॉर्मेंस का है। वीडियो में कियारा आडवाणी अपनी गर्ल गैंग के साथ 'बोले चूड़ियां' गानें पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

कियारा आडवाणी सिल्वर कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं तथा उनके बैकग्राउंड में दिखाई दे रही डेकोरेशन भी बहुत कमाल की है। फूलों और रेड कलर के कपड़े से स्टेज को सजाया गया है तथा लोग जमकर कियारा आडवाणी को चीयर कर रहे हैं। वीडियो पर प्रशंसकों ने तारीफों भरें कमेंट किए हैं।

हालांकि इस वीडियो की अभी तक कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है लेकिन प्रशंसक खुश हैं कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। बता दें कि ट्विटर पर हैश टैग #SidharthMalhotra एवं हैश टैग #MrsMalhotra ट्रेंड कर रहा है। लोग कपल की फोटोज शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं कियारा आडवाणी बीते बहुत समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को मीडिया के सामने फ्लॉन्ट नहीं किया मगर बॉलीवुड गलियारों से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें निरंतर आती रही हैं। अब आखिरकार रोज डे पर यह कपल शादी के बंधन में बंध गया है।

'लड़का हो या लड़की, यहां दोनों को खतरा है', कास्टिंग काउच पर बोली मिथुन चक्रवर्ती की बहू

'आदिल ने मेरे पेट पर लात मारी जिससे मेरा...', शिकायत के बाद गिरफ्तार हुआ राखी का पति

इंटरनेट पर छाई राखी की 'सौतन' की तस्वीरें, लोग बोले- 'दोनों एक जैसी है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -