ग्रीन ऑउटफिट में नजर आईं कियारा, ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
ग्रीन ऑउटफिट में नजर आईं कियारा, ड्रेस की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को आप जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं. जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली है और वह इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और आजकल इस फिल्म के स्टार्स इस फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वहीं अब हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. जी हाँ, इस दौरान कियारा ने ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस में पहनी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं.

वहीं इसमें कियारा ने डीप वी नेक की ग्लिटरी जैकेट और हाई वेस्ट पैंट्स पहनी हुई है और वह बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ कियारा ने साइड पार्टिंग कर अपने आधे बालों को टाई कर रखा और ब्लैक हाई वेजेस पहने हैं जो उनकर ऊपर दिलकश दिखाई दे रहा है. वैसे इसमें अगर आपको कियारा का यह स्टाइल पसंद आया तो आप इसकी कीमत भी जान लीजिए जो आपको चौका सकती है. जी हाँ, कियारा की ड्रेस की कीमत की बात करें तो उनके पैंट्स की कीमत 17,750 रुपये और इस जैकेट की कीमत 14,164 रुपये है. जी हाँ, सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन ऐसा ही है.

आपको बता दें कि वो गुड न्यूज में नजर आएंगी और इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी ऐसे कपल की जिंदगी पर आधारित है जो बच्चा चाहते हैं और इसके लिए उन्हें आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेना पड़ता है.

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

अमेरिका के सिंगर लौव मचाएंगे अक्षय की गुड न्यूज़ में धमाल

कंगना रनौत ने CAA के नाम पर हिंसा करने वालो को दिया करारा जबाव, वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -