किआ मोटर्स इंडिया ने आंध्र सरकार सरकार को दिया 5 करोड़ रुपये का योगदान
किआ मोटर्स इंडिया ने आंध्र सरकार सरकार को दिया 5 करोड़ रुपये का योगदान
Share:

KIA Motors India Private Limited, अग्रणी ऑटोमोबाइल बनाती और वितरित करती है, उसने गुरुवार को कहा कि उसने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए आंध्र प्रदेश राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (APSDMA) को 5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। पिछले महीने भी किआ ने कोरोना की पहली लहर के दौरान मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये का दान दिया था, जब उसने कहा कि वह समुदाय को हर संभव समर्थन और एकजुटता देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए सभी आवश्यक उपाय कर रही है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वैश्विक स्तर पर तबाही मचाने वाले कोविड से लड़ें। अब, कोरोना की दूसरी लहर और देश भर में मामलों में तेजी से वृद्धि के साथ, इन परीक्षण समय में राज्य और उसके लोगों का समर्थन करने के लिए योगदान दिया गया है, कंपनी ने नोट किया। किआ इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कूख्युन शिम ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी को फंड ट्रांसफर दस्तावेज सौंपा। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मामलों में वृद्धि ने हम सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। 

किआ इंडिया के रूप में, हम आंध्र प्रदेश सरकार को वायरस के प्रसार को रोकने के अथक प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हैं और महामारी के खिलाफ लड़ाई में 5 करोड़ रुपये का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंटेटर, वेंटिलेटर, क्रायोजेनिक टैंकर और डी4 प्रकार के मेडिकल ग्रेड सिलेंडर सहित आवश्यक चिकित्सा उपकरणों की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए धन का इस्तेमाल किया जाएगा। शिम ने कहा, हम महामारी से लड़ने और इससे सुरक्षित बाहर निकलने के लिए सरकार और स्वास्थ्य अधिकारियों को पूरा समर्थन देना जारी रखेंगे।

गौतम अडानी बने दूसरे सबसे अमीर एशियाई व्यक्ति, इस शख्स को छोड़ा पीछे

वैश्विक बाजार में कच्चे तेल में आई गिरावट, रुपया 6 पैसे बढ़त के साथ 73.12 पर हुआ बंद

ज्वैलर्स की मांग पर नितिन गडकरी ने पीयूष गोयल को लिखा पत्र, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -