Kia Motors का वीडियो हुआ वायरल, मिले 25 करोड़ हिट्स

Kia Motors का वीडियो हुआ वायरल, मिले 25 करोड़ हिट्स

सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Kia Motors, दुनिया मे आठवीं वरीयता हासिल है, ने भारत में अपना पहला ब्रांड कैम्पेन (अभियान) पेश किया जिसे भारतीय ग्राहकों ने काफी पसंद किया है. सबसे बड़ी बात अपने ऑफिशियल लॉन्च के बाद केवल 40 दिनों में 25 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. Magical Inspirations, Stunning Designs नाम से इस वीडियो ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देश और दुनिया में काफी हलचल मचाई है और 168 मिलियन यूनीक ऑनलाइन यूजर्स तक कंपनी ने अपना लक्ष्य को प्राप्त कर लिया है. आइये जानते है पुरी जानकारी विस्तार से 

Triomph scambler 1200 बाइक है दमदार, लॉन्च डेट का हुआ खुलासा

इस मामले मे कंपनी का कहना है कि इस वीडियो के जरिए Kia India की वेबसाइट पर प्रतिदिन ट्रैफिक 1.2 लाख यूजर्स का हो गया है. सोशल मीडिया पर इसे 25 करोड़ से ज्यादा और  20 करोड़ से ज्यादा लोग यूट्यूब पर यह देख चुके हैं.

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

मनोहर भट्ट जो Kia Motors India के सेल्स एवं मार्केटिंग हेड है ने अपने बयान मे कहा, "हमें भारत में अपने पहले ब्रांड अभियान के लिए इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर खुशी हुई है. यह अभियान अन्य ऑटोमोबाइल अभियानों से अलग है जिसके चलते इसे काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस अभियान में दर्शकों से मिले कमेंट एवं प्यार, म्यूजिक और एंटिक्स की प्रशंसा काफी रोचक है."

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत