श्रीदेवी की बड़ी बेटी, Bollywood में तो छोटी बेटी TV पर
श्रीदेवी की बड़ी बेटी, Bollywood में तो छोटी बेटी TV पर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा श्रीदेवी जो के अभी तो अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 'मॉम' के कारण सुर्खियों में चल रही है. इससे कही ज्यादा वह अपनी दोनों बेटियों जहान्वी व ख़ुशी के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है. अब बात कर ली उनकी बड़ी बेटी जहान्वी के बारे में तो बता दे कि, वह जल्द ही अपनी फ़िल्मों की पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अब जब श्रीदेवी की बड़ी बेटी फ़िल्मी पारी खेलने वाली है तो फिर भला छोटी बेटी ख़ुशी भी कहा चुप रहने वाली है. जी हां ख़ुशी भी कुछ ऐसा करने जा रही है जिसके कारण वह सुर्खियों में बन आई है. खबर है कि, जहां श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिल्‍मों का रुख कर रही है तो वहीं उनकी छोटी बेटी टीवी पर आने की तैयारी में हैं, लेकिन किसी टीवी सीरियल में नहीं बल्कि एक डांस रिएलिटी शो में प्रतिभागी बन कर.

खुशी कपूर ने स्‍टार प्‍लस पर आने वाले शो 'डांस प्‍लस 3' का ऑडिशन दिया है. इंडियन एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो इस ऑडिशन में सलेक्‍ट होकर खुशी कपूर टॉप 35 बच्‍चों में सलेक्‍ट भी हो चुकी हैं.  इस शो के जज कॉरियोग्राफर और फिल्‍ममेकर रेमो डिसूजा हैं. बता दे की इस शो में किसी ने भी यह नहीं जाना था की यह श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी है. ख़ुशी भी चाहती थी की उसे उसके परिवार के चलते नहीं जाना जाए.

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -