इस एक्टर के सुसाइड से लेकर AR रहमान तक नहीं जानते होंगे आप इंडस्ट्री के ये काले राज
इस एक्टर के सुसाइड से लेकर AR रहमान तक नहीं जानते होंगे आप इंडस्ट्री के ये काले राज
Share:

हर इंडस्ट्री के अपने डर्टी सीक्रेट्स भी होते है. जिसके बारें में बहुत ही कम लोगों को पता होता है. इन्ही में से कुछ साऊथ इंडस्ट्री के भी है. कुछ सीक्रेट्स सुर्खियों बन जाते हैं, तो कुछ हमेशा के लिये सीक्रेट बन कर ही रह जाते है. चलिये आज साउथ सिनेमा के कुछ ऐसे ही सीक्रेट्स के बारे में बात की जाये. 

उदय किरण साउथ सिनेमा के ऊभरते हुए कलाकार में से एक है, जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत में ही बैक टू बैक तीन सुपरहिट मूवीज कर चुके है. देखते ही वो साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स की लिस्ट में भी शामिल हो चुके है. पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ते हुए उन्होंने जल्द ही चिरंजीवी की बेटी के साथ सगाई भी कर ली है. पर बात विवाह तक नहीं पहुंच पाई है और सगाई टूट गई. जिसके उपरांत उनका करियर हिल सा गया. 2014 में उन्होंने सुसाइड करके अपनी जिंदगी समाप्त कर लिया. ये खबर हर किसी के लिये शॉकिंग रही. 

अब हम बात करते है एआर रहमान के बारें में:  इसे आप मजाक समझें या फिर जानबूझ कर की गई हरकत, वो आप पर है. एक इवेंट के बीच म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग AR रहमान से पत्रकारों ने हिंदी में प्रश्न किया. जिसका जवाब दिये बिना रहमान साहब स्टेज से नीच आ गए. अपने इस बर्ताव को लेकर वो बहुत ट्रोल भी हुए थे. 

अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन

कोरोना के चलते इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन, फैंस का रो रो कर हुआ बुरा हाल

नागार्जुन और नागा चैतन्य ने एक तस्वीर शेयर की : पोस्ट देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -