नेपोटिज्म का शिकार हो चुके है ये बड़े कलाकार
नेपोटिज्म का शिकार हो चुके है ये बड़े कलाकार
Share:

हर इंडस्ट्री के अपने डर्टी सीक्रेट्स भी होते है. जिसके बारें में बहुत ही कम लोगों को पता होता है. इन्ही में से कुछ साऊथ इंडस्ट्री के भी है. कुछ सीक्रेट्स सुर्खियों बन जाते हैं, तो कुछ हमेशा के लिये सीक्रेट बन कर ही रह जाते है. चलिये आज साउथ सिनेमा के कुछ ऐसे ही सीक्रेट्स के बारे में बात की जाये. 

एक आउटसाइडर होने के बावजूद शिवाकार्तिकेयन ने साउथ सिनेमा में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. अपने फिल्मी सफर के बीच उन्होंने बहुत सी चीजें भी सहन कर चुके है. कई सारे दर्द को समेटे शिवाकार्तिकेयन अपनी मूवी रेमो के प्रमोशन के दौरान मीडिया के सामने रो दिए थे.  इस किस्से के उपरांत साउथ सिनेमा में नेपोटिज्म का मुद्दा तो उठा पर बात अधिक आगे नहीं पहुंची. 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के उपरांत नेपोटिज्म के विरुद्ध हल्ला बोलते हुए हर किसी ने बॉलीवुड को बॉयकॉट करना शुरू किया था. वैसे नेपोटिज्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, साउथ सिनेमा में भी है. राम चरण, धनुष, जूनियर NTR और दुलकर सलमान ये सभी साउथ स्टार्स के बच्चे है. पर ये नेपो किड्स नहीं, बल्कि एक बेहतरीन कलाकार के रूप  में अपनी पहचान बना चुके है. जिसका सबसे बड़ा कारण है कि साउथ सिनेमा में नेपोटिज्म पर बात नहीं होती.

 इस एक्टर के सुसाइड से लेकर AR रहमान तक नहीं जानते होंगे आप इंडस्ट्री के ये काले राज

अपनी फैमिली के साथ यश ने मनाया अपना 36वां जन्मदिन

कोरोना के चलते इस साउथ सुपरस्टार का हुआ निधन, फैंस का रो रो कर हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -