जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं खुशबू
जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं खुशबू
Share:

चेन्नई: केंद्रीय मंत्री बने एल मुरुगन को खुशबू ने बधाई दी है. इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। अभिनेत्री खुशबू, जो पहले डीएमके और फिर कांग्रेस में थीं, अपेक्षित पोस्टिंग न मिलने से असंतुष्ट थीं। तभी उन्हें भाजपा की ओर लुभाने की कोशिश की गई। जब ये जानकारी लीक हुई थी कि खुशबू बीजेपी में शामिल होने जा रही है तो किसी को यकीन नहीं हुआ.. क्योंकि वो उस वक्त बीजेपी को फ्राई कर रही थीं वो मोदी से सवाल कर रही थीं और उन्हें प्लेटफॉर्म पर डांट रही थीं।

यह पूछे जाने पर कि क्या खुशबू भाजपा के पक्ष में आने के लिए लड़ेंगी, उन्होंने कहा, 'अगर वह इस तरह आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।' उसे सबसे बड़ी जिम्मेदारी देना भी माना जाता था। पद इसका एक और कारण था.. अन्नामलाई अभी पार्टी में शामिल हुए थे.. अगले सप्ताह के भीतर जूनियर को उपाध्यक्ष का पद दिया गया और वरिष्ठ खुशबू को इससे बड़ा पद मिलने की उम्मीद थी। अंत में कुछ नहीं.. बस इतना ही बचा था कि खुशबू को डीएमके के गढ़ थाउजेंड लाइट्स निर्वाचन क्षेत्र में गिरा दिया जाए।

इसके बाद दिल्ली में कई बार तमिलनाडु के नेताओं को पद और जिम्मेदारियां सौंपी गईं.. खुशबू का नाम तक नहीं आया.. पिछले हफ्ते राष्ट्रपति ने कुछ राज्य के राज्यपालों को बदलने का आदेश दिया था.. खुशबू ने इस पर टिप्पणी की थी .. जिसमें कोई भी महिला इस पद के लिए पात्र नहीं है? क्या आपने कभी अपनी आंखों में किसी भी बेहतरीन महिला को देखा है? इस पर खुद राष्ट्रपति ने सवाल उठाया था। खुशबू ने मुरुगन से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की और उनका अभिवादन किया। गर्व उस ट्वीट में मुरुगन ने गर्व से कहा कि वह हमारे हीरो हैं। हमारे तमिलनाडु के नायक मुरुगन इस पद को पाकर खुश थे और मुझे पार्टी में लाने में उनका मुख्य योगदान था.. मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा। 

भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा: राहुल गांधी

8 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस के मालिक शिवसेना नेता पर दर्ज हुआ 35 हज़ार रुपए का बिजली चोरी का केस

राहुल के 'वैक्सीन नहीं' वाले बयान पर भड़के स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया, कहा- ये निरर्थक बयानबाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -