8 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस के मालिक शिवसेना नेता पर दर्ज हुआ 35 हज़ार रुपए का बिजली चोरी का केस
8 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस के मालिक शिवसेना नेता पर दर्ज हुआ 35 हज़ार रुपए का बिजली चोरी का केस
Share:

मुंबई: हाल ही में महाराष्ट्र में 8 करोड़ रुपए की रोल्स रॉयस (Rolls Royce) कार खरीदने वाले शिवसेना नेता और कल्याण के जाने माने कारोबारी संजय गायकवाड़ पर तक़रीबन 35 हजार रुपए की बिजली चोरी का केस दर्ज किया गया। हालाँकि, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नेता ने फ़ौरन पूरा बिल भर दिया है।

बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) के अफसरों की शिकायत पर कल्याण के कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में संजय गायकवाड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। सूत्रों के मुताबिक, MSEDCL के अधिकारियों को मार्च में कल्याण ईस्ट कोलसेवाड़ी स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर गायकवाड़ द्वारा की जा रही बिजली चोरी के संबंध में पता चला था। जब गायकवाड़ ने 3 माह बाद भी जुर्माना राशि के साथ बिल नहीं भरा, तो MSEDCL के अधिकारियों ने 30 जून 2021 को बिजली चोरी के आरोप में उसके खिलाफ पुलिस में तहरीर दर्ज कराई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी की तरफ से जारी किए गए एक बयान में सोमवार को कहा गया कि 12 जुलाई को गायकवाड़ ने 49,840 रुपए का भुगतान किया, जिसमें 34,840 रुपए बिजली चोरी के थे और 15,000 रुपए ‘सेटलमेंट’ राशि के रूप में दिए गए। इसी बीच शिवसेना के पदाधिकारी ने दावा किया कि MSEDCL द्वारा उसके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। गायकवाड़ का कहना है कि वह सरकार को करोड़ों रुपए का टैक्स चुकाते हैं। उनके खिलाफ बिजली चोरी जैसा केस बेहद जल्दबाजी में दर्ज किया गया है। 

जून के बाद से थोक मुद्रास्फीति में आई गिरावट तो बढे एमएफजी वस्तुओं के दाम

रिलायंस पावर को 1,325 करोड़ रुपये की धन उगाहने की योजना के लिए शेयरधारकों से मिली मंजूरी

पंजाब में 'बिजली संकट' झेल रहे उद्योगपतियों को सीएम योगी का ऑफर, सस्ती दरों पर 24 घंटे मिलेगी बिजली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -